राजनीतिसमाचार

मिस यूनिवर्स हरनाज के भारत आते ही मिलने पहुंचे शशि थरूर, लोग बोले- ये जो हल्का-हल्का सुरूर है..

"ये जो हल्का-हल्का सुरूर है, वही तो शशि थरूर है" देखें मिस यूनिवर्स संग कांग्रेस नेता का अंदाज

कांग्रेस नेता शशि थरूर अपनी राजनीति के लिए कम और लड़कियों-महिलाओं संग तस्वीरें खींचवाने को लेकर ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिनों वे संसद परिसर में महिला सांसदों के साथ सेल्फ़ी को लेकर चर्चा में आए थे। उन्होंने बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां, करूर से सांसद एस जोथिमनी, पटियाला की सांसद परनीत कौर, बारामती की सांसद सुप्रिया सुले, दक्षिण चेन्नई की सांसद थमिजाची थंगापांडियन और जादवपुर की सांसद मिमी चक्रवर्ती संग एक सेल्फ़ी ली थी।

इस सेल्फ़ी को ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था “कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है? इस सुबह अपने छह साथी सांसदों के साथ।”

shashi tharoor with harnaaz kaur

मिस यूनिवर्स संग दिखे शशि थरूर

shashi tharoor with harnaaz kaur

अब इस बार शशि थरूर ने हाल ही में मिस यूनिवर्स बनी हरनाज संधू संग कुछ फोटोज ट्विटर पर पोस्ट की है। इसे साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “मिस यूनिवर्स हरनाज संधू को विजयी होकर भारत लौटने पर बधाई देते हुए खुशी हुई।

वे नए साल की छुट्टियों के लिए भारत वापस आने से काफी उत्साहित हैं। यकीनन, भारत उनका स्वागत करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। वे मुलाकात में उतनी ही आकर्षक लगीं, जितनी वे मंच पर थीं।”

लोगों ने लिए जमकर मजे

शशि थरूर का यह ट्वीट जैसे ही ऑनलाइन आया लोगों ने उनके मजे लेना शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा – एक श्री कृष्ण हैं वैकुंठ में और आप हैं हमारे बीच..धन्य हो आप।

वहीं दूसरा यूजर कहने लगा – सर एक मैसेज ग्रुप कैप्टन वरूण सिंह के लिए कीजिए प्लीज…

फिर एक अन्य यूजर ने कहा – क्या शशि थरूर ने गणितज्ञ नीना गुप्ता के रामानुजन पुरस्कार जीतने पर उनके लिए कोई ट्वीट किया। इसलिए इन्हें ठरकी थरूर कहा जाता है।

इसी तरह एक और यूजर ने मजे लिए और कहा कि हरनाज कौर मिस यूनिवर्स हैं, और शशि थरूर किसी भी यूनिवर्स को मिस नहीं करते हैं।

फिर एक यूजर बोला- ये जो हल्का-हल्का सुरूर है…वो तो शशि थरूर है।

गौरतलब है कि मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली हरनाज कौर 21 साल की है। वह एक सिख परिवार से आती हैं। उनका जन्म चंडीगढ़ में हुआ था। वे बचपन से ही अपनी फिटनेस को लेकर जागरूक थी। इसके अलावा उन्हें फैशन का भी शौक था। वे कई ब्यूटी इवेंट्स का हिस्सा रह चुकी हैं।

Back to top button