बॉलीवुड

विक्की-कैटरीना के ग्रैंड रिसेप्शन में चार चांद लगाएंगे ये सितारें, लिस्ट में सलमान का नाम…

अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शाही शादी की हर ओर चर्चा हो रही है. दोनों कलाकार 9 दिसंबर को राजस्थान के 700 साल पुराने किले सिक्स सेंसेस में शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने यहां शाही अंदाज में हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की. शादी के बाद दोनों ही कलाकार हनीमून के लिए मालदीव्स रवाना हुए थे. 14 दिसंबर को दोनों हनीमून मनाकर वापस मुंबई लौट आए हैं. अब इसी बीच ख़बरें है कि विक्की और कैटरीना मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने जा रहे हैं.

katrina kaif and vicky kaushal in mumbai r

दोनों की शादी का रिसेप्शन 20 दिसंबर को होने जा रहा है. कपल की शादी में तो कुछ एक ही बॉलीवुड सितारें पहुंचे थे लकिन रिसेप्शन में ढेरों सितारें देखने को मिलेंगे. इनमें से कुछ सितारों की लिस्ट सामने आई है जो कि विक्की-कैटरीना के ग्रैंड रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगे. तो चलिए जानते हैं वे सितारे कौन-कौन से हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)…

Sidharth Malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कैटरीना कैफ एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त बताए जाते हैं. दोनों के अफ़ेयर की ख़बरें भी सामने आ चुकी है. उम्मीद है कि सिद्धार्थ के साथ नवविवाहित जोड़े के ग्रैंड रिसेप्शन में उनकी कथित गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी भी नज़र आएंगी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)…

Akshay Kumar and katrina kaif

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. बता दें कि अक्षय और कैटरीना भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त है और दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग है. अक्षय अपने परिवार के साथ विकी-कैटरीना के रिसेप्शन में पहुंच सकते हैं.

करण जौहर (Karan Johar)…

Karan Johar and katrina kaif

फिल्म निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) का बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों से बहुत अच्छा रिश्ता है. कैटरीना और करण भी एक दूजे संग अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. बताया जा रहा है कि करण जौहर को विक्की और कटरीना ने रिसेप्शन के लिए पर्सनली इनवाइट किया है.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)…

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की विक्की और कैटरीना दोनों के ही साथ अच्छी दोस्ती हैं. तापसी भी 20 तारीख़ को होने वाले विक्की-कैटरीना के ग्रैंड रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगी.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)…

vicky kaushal and abhishek bachchan

जूनियर बच्चन यानी कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ विक्की कौशल फिल्म मनमर्जियां में काम कर चुके हैं. ख़बरें है कि विक्की-कैटरीना के रिसेप्शन में अभिषेक के साथ ऐश्वर्या भी पहुंचेंगी और वे कपल के रिसेप्शन में चार चांद लगा देगी.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)…

Rohit Shetty and katrina kaif

हाल ही में कैटरीना ने रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में काम किया है. रोहित को भी कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन के लिए न्योता दिया है.

ईशान खट्टर (Ishaan Khattar)…

Ishaan Khattar and katrina kaif

अभिनेता ईशान खट्टर भी विक्की-कैटरीना के ग्रैंड रिसेप्शन में शिरकत कर सकते हैं. बता दें कि हाल ही में कैटरीना और ईशान ने फिल्म ‘फोन बूथ’ में काम किया है. यह दोनों की आगामी फिल्म है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)…

katrina and alia bhatt

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त है. वहीं आलिया और विक्की साथ में फिल्म राजी में काम कर चुके हैं. ऐसे में आलिया भी रिसेप्शन में जरुर देखने को मिलेंगी.

अजय देवगन (Ajay Devgn)…

Ajay Devgn and katrina kaif

ख़बरें है कि विक्की और कैटरीना ने बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन (Ajay Devgn) को भी न्योता दिया है.

मेघना गुलजार (Meghna Gulzar)…

vicky kaushal and Meghna Gulzar

विक्की ने मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की फिल्म ‘राजी’ में काम किया है. निर्देशक मेघना भी रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगी.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)…

Anushka Sharma and katrina kaif

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का रिसेप्शन में आना तो बनता है. क्योंकि विक्की-कैटरीना जल्द ही अनुष्का-विराट के पड़ोस वाले फ़्लैट में रहने जा रहे हैं. विक्की-कैटरीना जल्द अनुष्का-विराट के पड़ोसी बनने वाले हैं.

ऋतिक रोशन (Hrihtik Roshan)…

Hrithik Roshan and katrina kaif

कैटरीना के साथ फिल्म ‘बैंग बैंग’ में काम कर चुके सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी नवविवाहित जोड़े के रिसेप्शन में शामिल होंगे.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कैटरीना और विक्की को शादी की बधाई दी थी. वहीं दोनों ने कैटरीना को शादी के लड्डू भी भेजे थे. वहीं ख़बरें है कि दोनों ने कंगना को अपनी रिसेप्शन पार्टी का भी न्योता दिया है.

Back to top button