बॉलीवुड

कभी ख़ुशी कभी गम फ़िल्म में निभाया था काजोल के बेटे का रोल, आज दिखते हैं ऐसे। देखें तस्वीरें

शाहरुख काजोल का हिंदी सिनेमा में हर कोई दीवाना है। उनकी फिल्में लोगों को आज भी अपना दीवाना बना देती है। हिंदी सिनेमा में अपने डायलॉग्स, गाने और किरदारों के लिए मशहूर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhie Gham) ने अपने 20 साल पूरे कर लिए है।

Jibraan Khan

धर्मा प्रोडक्शन के साथ ही फिल्मी सेलेब्स भी फ़िल्म के 2 दशक पूरे होने की ख़ुशी में तस्वीरे शेयर कर रहे हैं। आपको बता दे कि जिब्रान खान का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। जिब्रान खान (Jibraan Khan) ने इस फिल्म में काजोल और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे का क़िरदार निभाया था।

jibraan khan

जिबरान खान ने इसी फिल्म के एक सीन का रिक्रिएशन किया है। जहां वे एक फेमस डायलॉग को फिर से बोलते नजर आ रहें हैं इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं कि, “अगर जिंदगी में कुछ हासिल करना हो, कुछ पाना हो… तो हमेशा पीछे जाकर #K3G देखें, यह फिल्म वह जगह है जहां मुझे कैमरे से प्यार हो गया इसके साथ ही उन्होंने करण जौहर और पूरी टीम का धन्यवाद किया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jibraan Khan (@jibraan.khan)

करण जौहर ने भी शेयर किया मजेदार वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं दूसरी तरफ मालूम हो कि करण जौहर ने भी एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके जुड़वा बच्चे रूही और यश K3G का पॉप्युलर डायलॉग ‘Take a Chill Pill’ बोलते दिखाई दे रहे हैं।

jibraan khan

दरअसल, करण दोनों बच्चों को खेलना बंद करके अपना होमवर्क खत्म करने को कहते हैं तो बदले में दोनों उनसे चिल रहने के लिए कहते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में शाहरुख और काजोल का बेटा क्रिश (जिब्रान खान) ने ये डायलॉग बोला था, जिसे शाहरुख ने भी कई बार बोला।

इसके अलावा मालूम हो कि हिंदी सिनेमा की मशहूर जोड़ी के तौर पर काजोल और शाहरुख की जोड़ी को दर्शक काफी सराहते है। फ़िल्म ने भले 20 साल पूरे कर लिए हो पर दर्शक आज भी इस फ़िल्म के दीवाने है।

वही इस फ़िल्म में शाहरुख और काजोल के बेटे का क़िरदार निभाने वाले जिब्रान खान के भी लाखों दीवाने है। इन दिनों जिबरान सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं। वहीं जिब्रान का नया लुक फैंस को मदहोश कर रहा है।

Jibraan Khan

गौरतलब हो कि उनके सिक्स पैक की भी खूब तारीफें हो रही है और जिब्रान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। वहीं आख़िर में बता दें कि इस सदाबहार मूवी में शाहरुख खान, काजोल, करीना कपूर खान, ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने अहम भूमिका निभाई थी और आज भी इसके डायलॉग्स के साथ-साथ गानें लोगों की जुबां पर कायम हैं।

Back to top button