बॉलीवुड

कैटरीना की तस्वीरों के साथ ऐसी हरकत करते थे सलमान, विक्की को पता चले तो आ जाएगा गुस्सा

अभिनेता सलमान खान की एक और एक्स गर्लफ्रेंड विवाह बंधन में बंध गई. यहां बात हो रही है मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ की. कैटरीना ने 9 दिसंबर को अभिनेता विक्की कौशल से शादी की है. विक्की संग शादी करने से पहले कैटरीना का सलमान खान और रणबीर कपूर जैसे अभिनेताओं संग अफेयर काफी सुर्ख़ियों में रहा.

salman-khan-and-ranbir-and-katrina

कैटरीना ने दोनों ही एक्टर संग अफेयर से ख़ूब सुर्खियां बटोरी लेकिन सलमान के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की गई और दोनों का अफेयर भी ख़ूब चर्चाओं में रहा. ब्रेकअप के बाद भी सलमान और कैटरीना अच्छे दोस्त है. सलमान के दिल में कैटरीना के लिए आज भी ख़ास जगह है.

उन्हें अब भी कैटरीना से काफी लगाव है. हालांकि अब हमेशा के लिए कैटरीना विक्की कौशल की हो चुकी है. लेकिन सलमान और कैटरीना के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है.

salman katrina

सलमान और कैटरीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर भी ख़ूब पसंद की गई है. दोनों कलाकारों ने साथ में कई फिल्मों के काम किया है और अब भी यह जोड़ी साथ में फ़िल्में कर रही है. चाहे सालों पहले सलमान और कैटरीना की राहें जुदा हो गई हो हालांकि दोनों अब भी एक साथ देखने को मिलते रहते हैं.

salman katrina

कैटरीना और सलमान दोनों ही एक-दूजे को अपना अच्छा दोस्त बता चुके हैं. हालांकि लगता है कि सलमान इससे बढ़कर भी कैटरीना को मानते हैं. दरअसल, एक बार उन्होंने कैटरीना को लेकर ऐसा बयान दे दिया था जो कि काफी सुर्ख़ियों में रहा था. सलमान ने बताया था कि वे कैटरीना की तस्वीरों को ज़ूम करके देखते हैं.

salman khan

दरअसल, कई बार सार्वजनिक तौर पर सलमान को कैटरीना की तारीफ़ करते हुए सूना गया है. ऐसे में जब एक बार सलमान और कैटरीना दोनों साथ में कॉमेडियन कपिल शर्मा के सही ‘दमन कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे तब भी सलमान ने कैटरीना को लेकर बड़ा बयान दिया था.

salman katrina

बता दें कि अपने शो पर सलमान खान से कपिल ने मजाकिया लहजे में सवाल किया था कि क्या वो सोशल मीडिया पर लड़कियों की तस्वीरें जूम करके देखते हैं?

सलमान ने इसका मजेदार जवाब दिया था. उन्होंने कैटरीना की ओर इशारा करते हुए कहा था कि, वो किसी अन्य लड़की की तस्वीर को तो नहीं, लेकिन कैटरीना की हर तस्वीर को जूम करके देखते हैं. लेकिन सलमान के इस जवाब पर कैटरीना ने कुछ नहीं कहा था.

salman katrina

बता दें कि कैटरीना कैफ का सलमान के परिवार से भी बहुत अच्छा रिश्ता है. पूरा खान परिवार कैटरीना को काफी पसंद करता है. कैटरीना के सलमान की छोटी बहन अर्पिता खाना शर्मा से भी अच्छे संबंध है. अपनी शादी के लिए कैटरीना ने खान परिवार को भी न्योता भेजा था लेकिन सलमान व्यस्त होने के कारण आ नहीं पाए थे.

salman katrina kapil show

बता दें कि सलमान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना रणबीर कपूर के नज़दीक आ गई थी. लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने रणबीर से भी ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद विक्की कौशल संग उनकी नजदीकियां बढ़ी. दोनों ने एक दूसरे को 2 साल तक डेट किया और 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस किले में हिंदू रीति रिवाजों से शादी कर ली.

vicky kaushal and katrina kaif get the gift from bollywood stars

कैटरीना और सलमान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो एक बार फिर से इन दोनों कलाकारों की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. शादी के बाद फिर से कैटरीना ‘टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेगी और सलमान भी फिल्म से जुड़ जाएंगे. यह फिल्म साल 2022 में प्रदर्शित होगी.

Back to top button