बॉलीवुड

बेटी का कन्यादान कर भावुक हुए जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी, तस्वीरें साझा कर लिखा इमोशनल नोट

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का पॉपुलर शो है। इसके मुख्य किरदार जेठालाल (Jethalal) उर्फ दिलीप जोशी (Dilip Joshi) घर-घर फेमस हैं। दिलीप यूं तो अपने सीरियल की वजह से आए दिन चर्चा में छाए रहते हैं, लेकिन इस बार वह अपनी बेटी की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। दरअसल दिलीप जोशी ने हाल ही में कन्यादान किया है। उनकी बेटी नियति जोशी (Niyati Joshi) 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गई। उन्होंने यशवर्धन (Yashowardhan) नाम के शख्स से शादी रचाई है। अब इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शादी में बेटी को निहारते दिखे जेठालाल

dilip joshi daughter wedding 6

बेटी की शादी में दिलीप बड़े ही खुश दिखाई दिए। वह बड़े प्यार स बेटी को निहारते नजर आए। उन्होंने खुद बेटी की शादी की प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इन तस्वीरों में उनका पूरा परिवार बड़ा खुश दिखाई दे रहा है।

दुल्हन बन बड़ी खूबसूरत दिखी नियति

dilip joshi daughter wedding 6

अपनी शादी में दिलीप जोशी की बेटी नियति ने लाल और क्रीम कलर की साड़ी पहन रखी थी। इसमें वह बहुत ही क्यूट लग रही थी। साड़ी के ऊपर नियति ने सुंदर माथा पट्टी, गले में खूबसूरत हार पहन रखा था। यह सोलह श्रृंगार नियति की सुंदरता में चार चाँद लगा रहा था।

ग्रे बालों ने किया ध्यान आकर्षित

dilip joshi daughter wedding 6

इन तस्वीरों में एक चीज़ ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। नियति ने अपने ग्रे कलर हेयर में ही दुल्हन बनकर एक नया ट्रेंड सेट कर दिया। सोशल मीडिया पर लोग उनके इस आत्मविश्वास की तारीफ कर रहे हैं। उन्हें ये बात पसंद आई कि नियति ने दूसरों की तरह अपने बालों का कलर चेंज कर खुद को यंग दिखाने की कोशिश नहीं की। वह जैसी हैं वैसी ही दिखीं।

तारक मेहता की पूरी टीम ने दी बधाई

dilip joshi daughter wedding 6

इस गुजराती शादी में नियति जोशी को बधाई देने दिलीप जोशी के तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम पहुंची थी। सभी ने इस शादी में बहुत एन्जॉय किया।

जेठालाल ने बेटी और जमाई को दी शुभकामनाएं

dilip joshi daughter wedding 6

जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी अपनी बेटी की शादी में भावुक भी हुए। उन्होंने शादी की तस्वीरें साझा करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा जो इस प्रकार है – आप फिल्म और गानों से फिलिंग को महसूस कर सकते हैं, लेकिन जब ये आपके ठीक सामने रियल में होता है तो उस अनुभव की तुलना नहीं की जा सकती है। मेरी बेटी नियति और परिवार के नए सदस्य मेरे जमाई यशवर्धन को शादी की बधाई। आप को अपने सफर में सबकुछ बेस्ट मिले। हमारी खुशियों में शामिल होने के लिए और कपल को बधाई देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। जय स्वामीनारायण।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi)


दिलीप जोशी की यह पोस्ट फैंस को बहुत पसंद आ रही है। इसे अभी तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक उनकी बेटी को शादी की बधाई दे रहे हैं।

बताते चलें कि 53 वर्षीय दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं। एक बेटी नियति जोशी और दूसरा बेटा ऋत्विक जोशी। वहीं दिलीप की पत्नी का नाम जयमाला जोशी है।

Back to top button