दिलचस्प

वाह बेटी मौज कर दी, बाइक पर स्टंट कर इतरा रही थी लड़कियां, सरेआम हो गई बेइज्जती, देखें Video

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इस प्लेटफॉर्म पर अधिकतर ज्यादा से ज्यादा लाइक्स पाने की होड़ लगी रहती है। यहां फेमस होने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। कोई डांस वीडियो बनाकर फेमस होता है तो कोई खतरनाक स्टंट ही करने लगता है। आप ने भी सोशल मीडिया पर कई खतरनाक स्टंट के वीडियोज देखे होंगे।

अधिकतर ये स्टंट किसी प्रोफेशनल के द्वारा सारे सेफ़्टी मेजर्स को ध्यान में रख कर किए जाते हैं। हालांकि कुछ लोग जल्दी फेमस होने और ज्यादा लाइक्स पाने के लिए एक्सपर्ट न होने पर भी खतरनाक स्टंट करने लगते हैं।

बाइक पर स्टंट दिखाना लड़कियों को पड़ा भारी

लोग अपनी बाइक से भी कई तरह के स्टंट दिखाते हैं। खासकर बाइक को दो हवा में उठाकर एक पहिये पर चलाना सबसे पॉपुलर स्टंट है। आज के जमाने में सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी बाइक पर स्टंट दिखाती है। हालांकि दो लड़कियों को बाइक पर स्टंट दिखाना ज्यादा भारी पड़ गया।

उन्हें लगा था कि ऐसे स्टंट देख वे वायरल हो जाएंगी और लोग उनकी तारीफ करेंगे। लेकिन हुआ इसका उल्टा। वह वायरल तो हो गई लेकिन तारीफ की बजाय लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। लड़कियों से स्टंट करते समय ऐसी गलती हुई कि उनकी सबके सामने बेइज्जती हो गई।

bike stunt

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर दो लड़कियों का बाइक स्टंट बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ये लड़कियां एक बाइक पर सवार होती है। एक लड़की बाइक चला रही है तो दूसरी गाड़ी के पेट्रोल टैंक पर बैठी है। इस दौरान लड़की बाइक को हवा में उछाल एक पहिये पर चलाने की कोशिश करती है। लेकिन ऐसा करते हुए उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह रोड पर घसीटती हुई गिर जाती है।

पापा की परी जमीन पर उड़ने लगी

bike stunt

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nature_beautiful007 नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा कि “और ये है हॉस्पिटल जल्द पहुँचने की शानदार ट्रिक।” फिर दूसरे ने कहा “बाइक को नॉर्मल तरीके से चलाने में क्या जा रहा था। अब करवा ली न बेइज्जती।” वहीं एक यूजर ने लिखा “पापा की परी जमीन पर उड़ती हुई।” एक और कमेंट आता है “वाह बेटी मौज कर दी।” कुछ यूजर्स ने लोगों को ऐसे स्टंट ट्राय न करने की सलाह भी दी।

देखें वीडियो-


वैसे पापा की परियों के इस स्टंट पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही आप ऐसा कुछ ट्राय करने की सोचना भी मत। आपकी सुरक्षा आपके हाथ में है।

Back to top button