देवरिया (उत्तर प्रदेश): चोरों के हौसले उत्तर प्रदेश में बढ़ते जा रहे हैं। आये दिन चोर लोगों और पुलिस की आँखों में धूल झोंकते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। आजकल चोर चोरी की घटना को दिन में ही अंजाम देने लगे हैं। उन्हें इस बात का जरा भी डर नहीं है कि अगर कोई उन्हें देख लेगा तो उनका क्या हश्र होगा। आजकल जगह-जगह CCTV कैमरे भी लगे हुए हैं, लेकिन चोरों को इसका ज़रा भी खौफ नहीं है।

सफाई से दे रहे हैं चोरी की घटना को अंजाम:

चोरी और छिनैती की घटना प्रदेश में आम बात हो गयी है। ऐसा नहीं है कि यह घटनाएँ पहले नहीं होती थीं। लेकिन अब चोरो के हौसले काफी बुलंद हैं। ना ही उन्हें प्रशासन का डर है और ना ही लोगों का। जबकि आजकल भीड़ द्वारा कई लोगों की हत्या की जा चुकी है। चोर इस सब घटनाओं से अंजान चोरी की वारदात को बड़ी ही सफाई से अंजाम दे रहे हैं।

आजकल एक ऐसे ही शातिर चोर की खूब चर्चा की जा रही है। चोर दिनदहाड़े लोगों की आँखों में धूल झोंककर लाखों की चोरी पल भर में कर लेता है। दरअसल उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में अभी शातिर टप्पेबाज द्वारा चोरी की एक बड़ी ही अजीब घटना को अंजाम दिया गया है। टप्पेबाज पलक झपकते ही लाखों की चोरी करके बिना किसी को पता लगे फरार हो गया।

टप्पेबाज की नापाक हरकत हुई CCTV में कैद:

चोर इस बात से अंजान था कि उसकी यह चोरी की कला cctv कैमरे में कैद हो रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरी की यह घटना उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मालवीय रोड का है। वहाँ एक मोबाइल शॉप का मालिक अपने सहयोगी के साथ दुकान खोलने पहुँचा। उसने सड़क पर अपनी बाइक खड़ी की थी, जो अचानक गिर जाती है।

उसका सहायक बाइक खड़ा करने में असमर्थ होता है तो वह उसकी मदद के लिए जाता है। इससे पहले वह अपने नोटों से भरे बैग को दुकान के काउंटर पर रख देता है। काफी समय से घात लगाए खड़ा एक युवक मौका देखते ही पैसों से भर बैग उठाता है और बिना किसी को पता चले वहाँ से गायब हो जाता है। हालांकि शातिर टप्पेबाज इस बात से अंजन था कि ऊपर वाला सब देख रहा था। यानि उसकी यह नापाक हरकत cctv कैमरे में कैद हो जागती है। पुलिस cctv की फुटेज के आधार पर योवाक की तलाश में जुट गयी है।

देखें वीडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!