बॉलीवुड

इंड्रोक्रिस्टियन लुक में विक्की संग रोमांटिक हुई कैटरीना। देखें ये तस्वीरें

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी की तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं। जी हां दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी रचाई। उसके बाद से लगातार उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरें वायरल हो रही है। गौरतलब हो कि शादी के कार्यक्रम में किसी को मोबाइल-फोन की अनुमति नही थी।

vicky kaushal and katrina kaif

ऐसे में उस दौरान शादी की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई, लेकिन शादी के बाद से ही ये कपल अपनी शादी की रस्मों से जुड़ी ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर रहा है। हाल ही में कैटरीना-विक्की ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों काफ़ी आकर्षक नजऱ आ रहें। आइए चर्चा करते हैं इसी की और देखें तस्वीरें…

vicky kaushal and katrina kaif

गौरतलब हो कि कैटरीना और विक्की की शादी नौ दिसम्बर को ही थी, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को देखकर ऐसा ही लगता है। जैसे अभी उनके शादी का कार्यक्रम चल ही रहा हो। मालूम हो कि दोनों ने अब शादी की तस्वीरें साझा कर सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

Katrina Kaif

वहीं इसके बाद एक एक कर दोनों ने हल्दी और संगीत की तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा की। वहीं कैट ने तो फैंस को अपना पूरा ब्राइडल लुक भी दिखाया। दोनों के चाहने वाले अभी तक इन तस्वीरों की खुमारी से निकले भी नहीं थे कि अब एक बार फिर कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ और रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है।

Katrina Kaif

मालूम हो कि कैट ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कुछ और अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं, जो अब काफी वायरल हो रही है और इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा मालूम होता है कि कैटरीना ने हिन्दू रीति- रिवाज के साथ शादी करने के साथ ही क्रिस्चियन धर्म के साथ अपना प्रीवेडिंग फोटोशूट करवाया है।

जी हां कैट का ये इंडोक्रिस्टियन लुक बेहद यूनीक और खूबसूरत है। वहीं साथ ही विक्की भी आइवरी कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम मालूम पड़ रहे हैं।

Katrina Kaif

गौरतलब हो कि इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि ये दोनों एक दूसरे में डूबे हुए हैं। वहीं पहली तस्वीर में विक्की खुशी से मुस्कुराते हुए उनके गाल में अपना माथा लगाए हुए हैं, वहीं कैट आंखें बंद कर के उन्हें महसूस कर रही हैं।

Vicky Katrina Pre Wedding Unseen Pics

इसके अलावा बात दूसरी तस्वीर की करें तो उसमें न्यूड कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहने कैटरीना कैफ अपने हाथों में गुलदस्ता लिए मुस्कुराती हुई चली आ रही हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने लंबा घूंघट भी ले रखा है, जैसा क्रिस्टियन शादी के दौरान दुल्हने सफेद गाउन के साथ कैरी कर करती हैं।

Vicky Katrina Pre Wedding Unseen Pics

जानकारी के लिए बता दें कि उनके इस लुक को भी कैट की बेस्टी और स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदाजानिया ने ही स्टाइल किया है और इस खास क्रिस्टियन ब्राइड का फील दे रही साड़ी भी सब्यासांची द्वारा ही डिजाइन की गई है।

Vicky Katrina Pre Wedding Unseen Pics

वहीं तीसरी तस्वीर में भी कैट और विक्की एक साथ नजर आ रहा है। दुल्हन कैटरीना ने अपना घूंघट पकड़ रखा है, तो दूल्हे राजा विक्की कौशल ने उनका गुलदस्ता अपने हाथ में ले रखा है और इसमें जो सबसे मजेदार बात है वह ये कि इन सबके बावजूद भी विक्की की नजरें कैटरीना से नहीं हट रही हैं।

Vicky Katrina Pre Wedding Unseen Pics

इसके अलावा चौथी और आखिरी तस्वीर में भी ये दोनों एक दूसरे का हाथ थामें प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं और विक्की कैटरीना के माथे पर किस कर रहे हैं।

Vicky Katrina Pre Wedding Unseen Pics

वहीं इन सब से अलग एक तस्वीर विक्की कौशल ने भी शेयर की है, जिसमें कैटरीना उनका हाथ पकड़े हुए हैं और विक्की उनके माथे पर किस कर रहे हैं और दोनों के पीछे खूबसूरत सनसेट भी नजर आ रहा है।

Vicky Katrina Pre Wedding Unseen Pics

आख़िर में बता दें कि इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा। इसके अलावा बात अब इनकी शादी से जुड़े कार्यक्रम की करें तो शादी की रस्मों की शुरुआत 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी के साथ हुई थी, जबकि मेहंदी की रस्म 8 दिसंबर को हुई थी और इसके बाद 9 दिसंबर को शादी सम्पन्न हुई थी।

Back to top button