राजनीति

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, मेरी बाबरी शहीद हो गई, BJP ने इस काम को कर देश की नींव कमजोर की

हमेशा विवादों में रहने वाले एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. भाजपा सरकार पर हमला करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, मेरी मस्जिद (बाबरी) शहीद हो गई. जिन लोगों ने इसे कलंकित करने का काम किया, उन्होंने भारत की नींव और कानून के शासन को बाधित करने का काम क‍िया है. इस दौरान क्या सपा, बसपा या कांग्रेस में से किसी ने कुछ भी कहा.

asaduddin owaisi

उन सभी ने आँखें मूंद ली क्योकि यह मेरी मस्जिद थी, उनकी नहीं. इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने रव‍िवार को चुन्नीगंज स्थित जीआइसी ग्राउंड में आयोज‍ित जनसभा के दौरान कहा था कि, उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में एआइएमआइएम सौ सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.

asaduddin owaisi

उन्होंने साथ ही यह भी कहा था कि, वह छोटे राजनैतिक दलों से गठबंधन भी करेगी. इस दौरान उन्होंने सपा व शहर में सोलंकी परिवार को भी निशाने पर लिया. सीएए-एनआरसी विवाद के दौरान चार लोगों की मौत, किदवई नगर, उन्नाव व कासगंज में हुई मुस्लिमों की मौत को लेकर उन्होंने सरकार से तीखे सवाल किये.

इस सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा प्रदेश में मुस्लिमों की 19 फीसदी आबादी होने के बाद भी आज उनका कोई लीडर नहीं है. उनमें से काई डिप्टी सीएम तक नहीं हुआ. मुस्लिमों को अपनी हिस्सेदारी के लिए अब आवाज़ उठानी होगी. इसके लिए उन्हें एक लीडरशिप बनानी होगी.

asaduddin owaisi

एआइएमआइएम के असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, किसी भी राजनैतिक दल को मुस्लिमों की चिंता नहीं है. मुस्लिमों की जान की भी कोई कीमत नहीं है. मुस्लिम किसी राजनैतिक दल का कैदी नहीं है. उसे अपना फैसला खुद लेना होगा. इसके लिए उसे एकजुट होकर अपने वोट की ताकत दिखानी होगी.

मुस्लिमों को अपने बीच से डिप्टी सीएम बनाना होगा. साथ ही कहा कि, अखिलेश यादव ने आजम खां के लिए कुछ नहीं किया है. सपा का सबसे बड़ा मंत्री जेल में है और अखिलेश यादव चुप बैठे हुए है.

asaduddin owaisi

इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा में कहा कि सपा के विधायक ने किसी तरह का कुछ काम नहीं किया है. खुद को मुस्लिम बताकर ये लोग जीतते हैं, हमसे बड़े मुसलमान नहीं है. सोलंकी इस बात को समझ ले कि शेर आ चुका है, अब बीजेपी का डर किसी और को बताना.

अपनी बात रखते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि योगी की सरकार में हर थाने में दो ठाकुर मिल जाएंगे. वे है तो योगी लेकिन दिल से तो ठाकुर हैं. वह ठाकुरों को प्रोत्साहित करते हैं. इसी तरह सपा सरकार में यादव मिल जाते है.

asaduddin owaisi

पूर्व सांसद अतीक अहमद जो जेल में बंद है उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन ने जनसभा में उनका पत्र पढ़ा. पत्र के माध्यम से कहा कि जिन्ना शराबी थे, उन्होंने मुस्लिमों के साथ गद्दारी कर देश का बंटवारा कर दिया. आजादी मिलने के बाद भी आज मुस्लिम पंचर बनाने को मजबूर है.

आरोप लगाए कि कांग्रेस सरकार दंगे कराकर मुस्लिमों को धमकाती रही. इंदिरा गांधी अजमेर शरीफ चली जाती तो मुस्लिम समाज खुश हो जाता था. मुलायम सिंह ने भी मुस्लिमों के लिए कभी कुछ नहीं किया.

Back to top button