बॉलीवुड

कभी बच्चे के साथ तो कभी बिक्की के साथ, अपने मेहंदी की रस्म में यूं नाचती नज़र आई अंकिता लोखंडे

हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सात फेरे लिए। अब यह साल खत्म होने वाला है और एक बड़ी वेडिंग नजदीक है। जी हां, टीवी की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे बहुत ही जल्द शादी रचाने जा रही हैं।

अंकिता लोखंडे ने धारावाहिक “पवित्र रिश्ता” से अर्चना के नाम से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। अंकिता लोखंडे दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और यह अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। अंकिता लोखंडे अपने अभिनय और निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रही हैं। टीवी की सबसे पसंदीदा बहू के रूप में अंकिता लोखंडे ने घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। अब यह बहुत ही जल्द विक्की जैन संग विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं। हम आप को मेहंदी सेरोमनी का वीडियो दिखाने जा रहे हैं

बता दें कि अब टीवी की दुनिया में अंकिता लोखंडे का बड़ा नाम बन चुका है। पहले अभिनेत्री सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रही थीं परंतु सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद वह पिछले 3 साल से बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग रिलेशनशिप में हैं। अब अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग विवाह के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में फैंस को उनकी शादी से जुड़ी हुई हर जानकारी को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। अब विक्की जैन के साथ अभिनेत्री की शादी को लेकर ताजा रिपोर्ट्स में नई जानकारी सामने आ चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की जैन और अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन दोनों की शादी ग्रैंड हयात में होने वाली है। ऐसा बताया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे की शादी 3 दिनों तक चलेगी। 12 दिसंबर को यह समारोह शुरू होगा, जिसमें पहले मेहंदी सेरेमनी होगी।

देखें मेहंदी सेरोमनी का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)



आगे वीडियो में देखें किस तरह जश्न मन रहे हैं यह कपल

वहीं 12 तारीख की शाम को ही इस जोड़ी की इंगेजमेंट सेरिमनी भी होगी। 13 तारीख को येलो थीम सेलिब्रेशन होगा और हल्दी सेरिमनी होगी। इसी के साथ इंडो वेस्टर्न म्यूजिक से गूंजती संगीत सेरेमनी 13 तारीख को होने वाली है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 तारीख को शादी कर हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। इन दोनों की शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पवित्र रिश्ता की फेम अभिनेत्री और टीवी की फेवरेट बहू के रूप में घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे की 14 तारीख को शादी के बाद ही शाम को रिसेप्शन पार्टी भी है। शादी की तैयारियां पिछले कुछ समय से ही शुरू कर दी गई हैं। अब अंकिता लोखंडे अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि शादी के समय अंकिता लोखंडे के ऊपर एक मुसीबत आ गई थी, वह यह थी कि संगीत सेरेमनी की प्रैक्टिस करते करते अंकिता लोखंडे ने अपना पैर फ्रैक्चर कर लिया था लेकिन अब वह धीरे धीरे रिकवर कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह व्हील चेयर पर बैठे हुए दिखाई दे रही थीं। फिलहाल में धीरे-धीरे वह रिकवर कर रही हैं और अब ठीक हैं।

Back to top button