बॉलीवुड

नोरा फ़तेही इस मशहूर सिंगर से करती है प्यार? गोवा बीच पर दोनों एक साथ मस्ती करते हुए आये नज़र

‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही एक बार फ़िर सुर्खियों में हैं। जी हां इस बार वह रील लाइफ के बजाय रियल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब हो कि नोरा फ़तेही और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने म्यूजिक वीडियो ‘नाच मेरी रानी’ में एक साथ काम किया था। वहीं हाल ही में नोरा और गुरु की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों गोवा के बीच पर नजर आ रहे हैं। जिसके बाद से ये कयास लगाए जाने शुरू हो गए हैं कि कहीं नोरा पंजाबी मुंडे को डेट तो नहीं कर रही? आइए ऐसे में समझते हैं पूरा माज़रा…

Nora Fatehi And Guru Randhava

बता दें कि इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों में नोरा व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही है। वहीं नोरा ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। ऐसे में कुल-मिलाकर देखें तो उनका यह परफेक्ट लुक मालूम पड़ता है और इस लुक में वो काफी हॉट भी लग रही है। वहीं गुरु रंधावा की बात करें तो वे ग्रे प्रिंटेड शर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं। वहीं दोनों गोवा बीच के किनारे वॉक करते और आपस में बातें करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि नोरा और गुरु की इन तस्वीरों को देख कर यह कयास लगाया जा रहा है कि क्या दोनों का अफेयर चल रहा है? वहीं हो ये भी सकता है कि दोनों किसी गाने के शूट के लिए गोवा गए हो। फिर भी नोरा और गुरु की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Nora Fatehi And Guru Randhava

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं मालूम हो कि दोनों की ये तस्वीरें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि नोरा (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि, क्या दोनों डेट कर रहे हैं? ऐसे में एक दूसरे ने कमेंट किया कि, गुरु रंधावा के अगले गाने की शूटिंग चल रही है। इतना ही नहीं इस पोस्ट में धड़ाधड़ कमेंट आ रहें हैं और कोई लिख रहा है कि, चलो पंजाब को एक और परजाई मिल गई। वहीं एक यूजर ने लिखा कि, न्यू कपल?

Nora Fatehi And Guru Randhava

दोनों का यह गाना हुआ था पॉपुलर…

Nora Fatehi And Guru Randhava

वहीं बता दें कि कुछ लोगों का कहना है कि गुरु (Guru Randhawa) और नोरा (Nora Fatehi) अपने नए गाने की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे हैं। ऐसे में जो कुछ भी सच्चाई हो, लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को लेकर दोनों स्टार्स में से किसी ने भी अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और बता दें कि गुरु रंधावा और नोरा फतेही का ‘नाच मेरी रानी’ गाना यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। वहीं इस गाने को गुरु रंधावा ने अपनी आवाज दी थी। जबकि नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दिया था।

वहीं आख़िर में बात नोरा के करियर की करें तो हाल ही में फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के गाने ‘कुसु कुसु’ में वो नजर आई थी। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया गया। इतना ही नहीं इस फिल्म के पहले पार्ट में नोरा का गाना ‘दिलबर दिलबर’ भी खूब हिट हुआ था। इसके अलावा नोरा सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ और अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अपनी एक्टिंग का जलवा भी दिखा चुकी है।

Back to top button
?>