बॉलीवुड

आधी रात मुंह छिपाती फिरती रही करीना कपूर खान ? चेहरे पर दिखी मायूसी

हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में करीना कपूर खान भी अपना स्थान रखती हैं. वहीं वे अदाकारा तो कमाल की है ही. करीना कपूर आए दिन पैपराजी के कैमरे में कैद होती रहती है. हालांकि इस बार जब उन्हें मीडिया के कैमरों ने कैद करना चाहा तो एक्ट्रेस अपना मुंह छिपाती हुई नज़र आईं. उनका यह अंदाज देखने के बाद फैंस हैरान भी है.

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री करीना कपूर की तस्वीरें और वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. वीडियो और तस्वीरें हाल ही की है. अभिनेत्री को हाल ही में पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया था लेकिन इस दौरान वे अपना मुंह छिपाती हुई भी दिखीं. हाल ही में करीना अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर की पार्टी में शामिल हुई थी. वहीं अब वे फिल्म निर्देशक करण जौहर की पार्टी में पहुंची.

बता दे कि हाल ही में करण जौहर ने एक पार्टी आयोजित की थी. पार्टी में करीना भी पहुंची थी. करीना के साथ उनकी बड़ी बहन और लोकप्रिय अदाकारा करिश्मा कपूर को भी देखा गया. वहीं मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, सीमा खान और माहीप कपूर जैसी सेलेब्स ने भी करण की पार्टी में हिस्सा लिया.

kareena kapoor khan

करण ने पार्टी अपने बांद्रा स्थित घर पर आयोजित की थी. जब फोटोग्राफर की नज़र करीना पर पड़ी तो वे एक्ट्रेस को अपने कैमरे में कैद करने लगे. हालांकि अभिनेत्री ने हंसते हुए ब्लैक स्वेटशर्ट से अपने चेहरे को छिपा लिया. उनकी तस्वीर इस दौरान हैरानी जताते हुए भी कैद हुई. वहीं आप उनका वीडियो भी देख सकते हैं.

kareena kapoor khan

सोशल मीडिया पर करीना की तस्वीरें और वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. उनके फैंस इन्हें देखने के बाद सवाल भी कर रहे हैं कि आख़िर अभिनेत्री ने अपना चेहरा क्यों छिपाया. हालांकि इस सवाल का जवाब तो करीना कपूर ही जानें. बता दें कि इन दिनों करीना कपूर काम नहीं कर रही है. वे फ़िलहाल अपने फ्री टाइम को एन्जॉय करती हुई नज़र आ रही हैं. एक के बाद एक वे पार्टियों में हिस्सा ले रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वर्कफ़्रंट की बात करें तो करीना कपूर के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है. हालांकि उनकी आगामी फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. बता दें कि उनकी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है. इस फिल्म में वे अभिनेता आमिर खान के साथ नज़र आने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग दोनों कलाकारों ने पूरी कर ली है. बीते दिनों फिल्म का नया पोस्टर सामने आया था जिसमें बताया गया था कि फिल्म 14 फरवरी 2022 को प्रदर्शित होगी.

Back to top button