बॉलीवुड

कैट के साथ बेटे की शादी होने के बाद विक्‍की कौशल के पिता ने हाथ जोड़कर कहा, ‘भगवान की दया से’…

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए। जी हां दोनों की ग्रैंड शादी हुई। जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और कुछ चुनिंदा सितारे शामिल हुए। गौरतलब हो कि वैसे तो कैटरीना और विक्की दोनों ने प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखा था, लेकिन फिर भी शादी की कुछ फोटोज सामने आ गई थीं। जिसके बाद दोनों ने खुद शादी की फोटो शेयर की औऱ दोनों की शादी की फोटोज देखकर फैंस भी काफ़ी खुश हुए।

vicky kaushal and katrina kaif

वहीं अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के बाद परिवार के सदस्य और बाकी मेहमान राजस्थान से अपने घरों की तरफ़ लौट रहे हैं। वहीं, विक्की कौशल के माता-पिता वीना कौशल (Veena Kaushal) और शाम कौशल (Sham Kaushal) भी मुंबई लौट आए हैं। लेकिन जब शाम कौशल और वीना कौशल मुंबई आने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पहुँचे तो पपाराजियों ने उन्हें घेर लिया और अपने कैमरे में कैद करने के लिए उतावले दिखें।

vicky kaushal and katrina kaif

जी हां बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट पर शाम कौशल और वीना कौशल से पपाराजियों और पत्रकारों ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर सवाल किए। ऐसे में शाम कौशल ने हाथ जोड़ लिए और कहा कि, “भगवान की दया से…।” वहीं अब सोशल मीडिया पर शाम कौशल और वीना कौशल के ये फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हो रहें हैं। जिसमें उनकी सादगी देखकर फैंस उनके कायल हुए जा रहें हैं और फैंस जमकर उनकी तारीफ़ में कमेंट लिख रहे हैं।

Vicky Kaushal Wedding

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें कि विक्की कौशल के माता-पिता की तारीफ में एक फैंस ने लिखा ये तो हमारे माता-पिता जैसे हैं। वहीं एक फैन ने लिखा कि, ‘इतनी सादगी।’ इसके अलावा एक अन्य ने लिखा, “सीधे-साधे लोग।” इतना ही नहीं कई अन्य लोगों ने भी कमेंट किया और काफ़ी सुंदर बातें लिखी हैं। एक ने लिखा कि, “कितने सिंपल हैं।” वहीं एक और फैन लिखा कि, “कोई दिखावा नहीं हैं।”

आख़िर में बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले स्थिति होटल सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की है और इस फंक्शन में सिर्फ़ 120 मेहमान को बुलाया गया था।

Back to top button