बॉलीवुड

Katrina Kaif की बहन इसाबेल ने Vicky Kaushal का कुछ यूं किया स्वागत : देखें

Katrina Kaif की बहन इसाबेल ने अपनी फैमिली में Vicky Kaushal विरले अंदाज़ में किया स्वागत। देखें तस्वीर...

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर यानी बीते दिन कल शादी के बंधन में बंध गए। जी हां विक्की और कैट (Vicky And Kat) के फैंस को इस दिन का बेसब्री से इंतजार था और इस कपल की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रखा है। गौरतलब हो कि विक्की के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने सोशल मीडिया पर बीते दिन पोस्ट शेयर कर पंजाबी स्टाइल में अपने परिवार में कैटरीना कैफ का स्वागत किया।

Isabelle Kaif Welcomes Vicky Kaushal In Her Family

वहीं आज कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) ने अपनी क्रेजी फैमली में विक्की का स्वागत किया है। मालूम हो कि इसाबेल के शानदार कैप्शन ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। बता दें कि इसाबेल ने विक्की और कैटरीना कैफ के फेरे की तस्वीर को शेयर करते हुए अपने जीजा का स्वागत एकदम अलग अंदाज में किया है।

Isabelle Kaif Welcomes Vicky Kaushal In Her Family

गौरतलब हो कि कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कपल की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, “कल मुझे एक भाई मिला। हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है। दुनिया में हमसे भाग्शाली कोई नहीं हो सकता, आप दोनों को दुनिया में हमेशा और हमेशा के लिए प्यार और खुशियां मिलें, शुभकमनाएं”। वहीं यूजर्स भी इस पोस्ट पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं और एक के बाद एक प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं। आप भी देखिए इसाबेल की पोस्ट…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

वहीं आख़िर में बता दें कि कैटरीना विक्की की शादी हो चुकी है और लगभग सभी मेहमान मुंबई के लिए वापस भी लौटने शुरू हो गए हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कैटरीना अब अपने हनीमून के लिए निकलेंगे।

Back to top button