बॉलीवुड

विक्की-कैटरीना की शादी के बीच सारी महफ़िल लूट ले गया मंगलसूत्र -अंगूठी, जाने क्या है इसमें खास

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कल 9 दिसंबर की रात शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। दोनों ने राजस्थान के सावाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रेजॉर्ट में बड़े शाही अंदाज में शादी रचाई। इस शादी में सिर्फ 120 मेहमान शामिल थे। शादी को लेकर कड़ी सुरक्षा थी। सिर्फ खास लोगों को ही एंट्री दी गई थी। कैट-विक्की की शादी (Vicky Katrina Wedding) को लेकर फैंस बड़े ही उत्साहित थे। वे शादी की एक झलक पाने को तरस रहे थे।

katrina vicky wedding

मीडिया की एंट्री पर भी बैन था। हालांकि फिर कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें साझा कर सभी को हैरान कर दिया।

ब्राइडल लुक में प्यारी लगी कैटरीना

katrina vicky wedding

शादी की तस्वीरों में कपल के बीच का प्यार और खुशी साफ देखी जा सकती है। इस दौरान कैटरीना कैफ का ब्राइडल लुक बहुत ही प्यारा था। उन्होंने ने रेड कलर का गोल्डन वर्क वाला लहंगा पहना हुआ था। वहीं बड़ी सी नथ और पूरी सोने की ज्वैलरी उनकी सुंदरता में चार चाँद लगा रही थी। इस बीच कैटरीना के मंगलसूत्र और इंगेजमेंट रिंग ने सभी का ध्यान आकर्षित किया।

बड़ी खास है इंगेजमेंट रिंग

katrina vicky wedding

कैटरीना की तस्वीरों को जूम करने पर उनकी खास अंगूठी ने महफ़िल लूट ली। नीले रंग के स्टोन से जड़ी यह अंगूठी विक्की कौशल ने इंगेजमेंट के मौके पर कैटरीना को पहनाई थी। यह सफायर डायमंड की रिंग है। इसका साइज़ देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कीमत कितनी अधिक होगी। हालांकि विक्की के लिए पैसा कोई समस्या नहीं था, इसलिए उन्होंने अपनी जीवन संगिनी को बेस्ट चीज गिफ्ट की।

हीरे जड़े मंगलसूत्र ने खींचा ध्यान

katrina vicky wedding

एक अन्य तस्वीर में कैटरीना का मंगलसूत्र लोगों के दिलों को पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस ने बड़ा सा राई हार पहन रखा था जिसके नीचे उनका शादी का मंगलसूत्र लटकता नजर आ रहा है। इस मंगल सूत्र में छोटे-छोटे गोल्ड और काले मोतियों के बीच एक पेंटेंट है। इसमें ऊपर एक बड़ा जबकि नीचे एक छोड़ा हीरा जड़ा हुआ देखा जा सकता है। मंगलसूत्र दिखने में बहुत ही अकार्षक है। हीरे जड़े होने की वजह से ये भी बहुत महंगा होगा।

तीन दिन चली शादी की रस्में

katrina vicky wedding

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने शादी के बंधन में बंधने के पहले दो साल तक एक दूसरे को डेट किया था। उनकी शादी की रस्में 7 दिसंबर से ही शुरू हो गई थी। 7 तारीख को संगीत सेरेमनी थी। वहीं 8 दिसंबर को सुबह हल्दी सेरेमनी और रात को पार्टी रखी गई थी। इसके बाद 9 दिसंबर को कपल शादी अंदाज में पति-पत्नी बन गया। शादी में किसी को कैमरा या मोबाइल ले जाने की परमीशन नहीं थी। वहीं ये भी सुनने में आया है कि कैटरीना विक्की ने अपनी शादी के राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रुपए में बेच दिए हैं। मतलब आप वहां कैट-विक्की की शादी देख सकेंगे।

मुंबई में देंगे रिसेप्शन

katrina vicky wedding

खबरों की माने तो राजस्थान से मुंबई लौटने के बाद कपल फिल्म इंडस्ट्री को भव्य रिसेप्शन भी देगा। इसमें कई बॉलीवुड हस्तियों के अलावा कपल के खास दोस्त भी शामिल होंगे। रिसेप्शन खत्म होने के बाद कपल अपने काम पर लौट जाएगा। कुछ पेंडिंग शूटिंग पूरी करेगा और फिर हनीमून मनाने मालदीव चला जाएगा।

Back to top button