बॉलीवुड

बदले की आग में अपराधी बनी एक्ट्रेस, बनाए साथी कलाकारों के न्यूड Video,करने लगी ब्लैकमेल, फिर..

दुश्मनी बहुत बुरी चीज होती है। अपनी दुश्मनी निकालने के चक्कर में इंसान होश खो बैठता है और सारी हदें पार कर देता है। अब पाकिस्तान की जानी मानी अभिनेत्री खुशबू (Pakistani Actress Khushboo) को ही ले लीजिए। इस अभिनेत्री ने अपनी दुश्मनी के लिए मानवता को शर्मसार कर देने वाला काम किया है। एक्ट्रेस ने अपनी साथी कलाकारों का अश्लील वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया।

कपड़े बदलते हुए बनाए अश्लील वीडियो

pakistani actress khushboo

अब अभिनेत्री के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने थियेटर के कुछ साथी कलाकारों के कपड़े बदलते समय वीडियो बनाए थे। इस मामले में पाकिस्तान की संघीय जांच एजेंसी (FIA) की साइबर क्राइम विंग ने भी हस्तक्षेप किया है। अभिनेत्री खुशबू और उनके साथी काशिफ चान के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

चेंजिंग रूम में छिपाया था कैमरा

pakistani actress khushboo

FIA के एक अधिकारी के मुताबिक खुशबू थिएटर में काम कर रही अपनी चार साथी अभिनेत्रियों के अश्लील वीडियो बनाना चाहती थी। इसके लिए उन्होंने थियेटर में कपड़े बदलने वाले कक्ष में खुफिया कैमरा लगा दिए। इन कैमरों को लगाने के बदले खुशबू ने थियेटर कर्मचारी काशिफ चान को एक लाख रुपए की रिश्वत भी दी। आरोप है कि इन वीडियो को बनाने के बाद खुशबू पीड़ित अभिनेत्रियों को ब्लैकमेल कर रही थी। उसने ऐसा उन्हें अपमानित करने के उद्देश्य से भी किया। खुशबू ने अभिनेत्रियों के न्यूड वीडियो इनेरनेट पर भी अपलोड कर दिए।

ऐसे हुआ खुलासा

pakistani actress khushboo

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित कलाकारों के न्यूड वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होने लगे। ऐसे में पीड़ितों ने संघीय जांच एजेंसी (FIA) की मदद ली। उन्होंने जब जांच की तो पता चला कि थिएटर में खुफिया कैमरे लगे हुए थे। इन कैमरों को लगाने के पीछे दिमाग एक्ट्रेस खुशबू का था।

अभिनेत्रयों से झगड़ा और दुश्मनी के चलते किया ऐसा

pakistani actress khushboo

पीड़ित अभिनेत्रियाँ थिएटर में जो नाटक कर रही थी उसके प्रोड्यूसर मलिक तारिक महमूद ने भी खुशबू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि “खुशबू का कुछ दनों पहले अपनी साथी अभिनेत्रियों के साथ झगड़ा हो गया था। इसके बाद खुशबू को नाटक से निकाल दिया गया था। इसलिए उन्होंने अपनी दुश्मनी निकालने के लिया ऐसी हरकत की।”

सहयोगी बोला- हाँ हमने लगाए कैमरे

pakistani actress khushboo

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार जब थिएटर के कर्मचार चान को गिरफ्तार किया गया तो उसने पूछताछ में यह बात स्वीकार कड़ी कि उसने खुशबू के कहने पर उसने चेंजिंग रूम में खुफिया कैमरे लगाए थे। हालांकि इस मामले में खुशबू को 21 दिसंबर तक गिरफ्तारी से राहत मिल चुकी है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लगी है। उनका कहना है कि प्रारम्भिक जांच में यही सामने आया है कि अभिनेत्री खुशबू ने निजी दुश्मनी के चलते साथी कलाकारों के अश्लील वीडियो बनाए थे।

pakistani actress khushboo

बताते चलें कि खुशबू एक पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री, स्टेज एक्टर और डांसर हैं। 24 जून 1969 में लाहौर पाकिस्तान में जन्मी खुशबू 52 साल की है। उन्होंने 1988 में पाकिस्तानी फिल्म ‘मां बनी दुल्हन’ से डेब्यू किया था। उन्होंने 2014 में अरबाज खान से शादी की थी। इस शादी से उनके दो बेटे भी हैं।

Back to top button