बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधे विक्की-कैटरीना, सामने आई तस्वीरें, जयमाला का ख़ास Video भी वायरल

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी हो गई. देश को इस शादी का बेसब्री से इंतज़ार था और अब दोनों कलाकार सात फेरे लेकर हमेहा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए. विक्की और कैटरीना ने राजस्थान के सिक्स सेंसेस किले में हिंदू रीत-रिवाजों से शादी की.

vicky kaushal and katrina kaif

9 दिसंबर की शाम को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सात फेरे लेकर अपने प्यार भरे रिश्ते को नया नाम दे दिया. राजस्थान में शाही अंदाज में दोनों प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बन गए. फैंस और बॉलीवुड कलाकार कपल को शादी की बढ़ाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था. कपल ने मेहमानों के फोन लाने पर भी रोक लगाई थी और मेहमानों को एक सीक्रेट कोड के तहत प्रवेश दिया गया था लेकिन अब शादी के बाद खुद विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरों को अपने लाखों-करोड़ों चाहने वालों के साथ साझा किया है.

vicky kaushal and katrina kaif

कैटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से विक्की और अपनी शादी की 4 तस्वीरें साझा की है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि, ”हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं.”

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की और कैटरीना की शादी की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शादी की कुल 4 तस्वीरें साझा की है. पहली तस्वीर में कैटरीना विक्की को जयमाला पहना रही हैं और दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं और दोनों साथ में बैठे हुए हैं दोनों ने एक-दूजे का हाथ थाम रखा है.

वहीं तीसरी तस्वीर फेरों के दौरान के है. विक्की कौशल आगे हैं और कैटरीना पीछे नजर आ रही हैं. विक्की ने कैटरीना का हाथ पकड़ रखा है. दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ़ नज़र आ रही हैं. वहीं चौथी और अंतिम तस्वीर में दोनों एक-दूजे की आँखों में देख रहे हैं. ख़ास बात है कि दोनों ने सूरज की तपती धूप के बीच यह तस्वीर क्लिक करवाई है.

vicky katrina wedding

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शादी की जो 4 तस्वीरें साझा की है ठीक वहीं तस्वीरें विक्की कौशल ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है. विक्की ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन भी वहीं दिया है जो कैप्शन कैटरीना ने दिया है.

फिलहाल तो कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. फैंस और बॉलीवुड सितारें दोनों को इस नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

vicky katrina wedding

जयमाला की रस्म का वीडियो भी आया सामने…

विक्की और कैटरीना की शादी से जुड़ी जयमाला की रस्म का वीडियो भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. इसे एक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया गया है. दोनों रजवाड़ा स्टाइल में बने शाही मंडप के नीचे खड़े हुए नज़र आ रहे हैं.

आस-पास आतिशबाजी हो रही है और बैकग्राउंड में गाना बज रहा है. वहीं मेहमान नीचे खड़े हुए हैं और इस ख़ूबसूरत पल को निहार रहे हैं. वहीं मंडप के ऊपर दो लोग भगवा झंडा फहराते हुए नज़र आ रहे है. यह पल कपल की शादी को और भी यादगार बना रहा है.

Back to top button
?>