दिलचस्प

मुकेश अंबानी के पोते की तस्वीर आई सामने। कल धूमधाम से मनाया जाएगा छोटे नवाब का बर्थडे…

मुकेश अंबानी परिवार के छोटे नवाब 'पृथ्वी' की तस्वीरें आई सामने। जानिए कैसे सेलिब्रेट होगा पहला बर्थडे...

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी आकाश अंबानी का 10 दिसंबर यानी कल पहला जन्मदिन मनाया जायेगा। जी हां बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोक़ा अंबानी के बेटे पृथ्वी का जन्म 10 दिसंबर 2020 को हुआ था और कल यानी 10 तारीख़ को उनका जन्मदिन है। ऐसे में अंबानी परिवार ने शुक्रवार को मनाए जाने वाले इस जन्मदिन पार्टी को लेकर कोविड नियमों को ध्यान में रखते हुए तैयारियां की हैं।

गौरतलब हो कि पृथ्वी का बर्थडे जामनगर (गुजरात) में अंबानी के फार्महाउस पर ग्रैंड तरीके से मनाने की खबरें निकलकर सामने आ रही है। वहीं प्राप्त जानकारियों के मुताबिक इस जन्मदिन पार्टी में करीब 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है। जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, पार्थ जिंदल और खेल जगत की हस्तियों में सचिन तेंदुलकर और ज़हीर खान आदि शामिल हैं। इसके अलावा इसी बीच मुकेश अंबानी के पोते की अनदेखी तस्वीर भी सामने आई है।

Mukesh ambani grandson

मालूम हो कि आकाश और श्लोका ने मार्च 2019 में एक-दूसरे का हाथ थामा था और उनकी शादी में करोड़ों रुपए भी खर्च हुए थे। इस ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स तक से जुड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। वहीं बात जब हम अंबानी परिवार की कर रहें।

ऐसे में बता दें कि इस परिवार का कोई भी मेंबर सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है। फिर भी फैंस को उनके फैन पेज पर उनकी लाइफ से जुड़ी झलकियां समय-समय पर देखने को मिल ही जाती हैं। ऐसे ही एक आकाश अंबानी नाम के एक फैन पेज पर अब अंबानी फैमिली के शहजादे यानी पृथ्वी अंबानी की फोटो मिली है।

Mukesh ambani grandson

बता दें कि ये तस्वीर दीपावली 2021 के सेलिब्रेशन के दौरान की है। वहीं इस फोटो में अंबानी फैमिली कुछ लोगों के साथ दीपावली का त्योहार मनाती नजर आ रही है और फोटो में मुकेश अंबानी, उनकी मां कोकिलाबेन, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा तस्वीर के कैप्शन के मुताबिक, ये फोटो अंबानी के लंदन वाले घर ‘स्टोक पार्क’ की मालूम पड़ती है।

Mukesh ambani grandson

वहीं अब बता दें कि अंबानी परिवार ने पृथ्वी के पहले जन्मदिन के अवसर पर आसपास के गांवों में 50,000 ग्रामीणों को खाना खिलाने की योजना बनाई है। वहीं वे इस अवसर पर अनाथालयों में दान करने और देश के 150 अनाथालयों में छोटे समारोह आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा मां श्लोका अंबानी द्वारा पृथ्वी के लिए नीदरलैंड से खिलौने आयात किए गए हैं। ऐसी खबरें भी मीडिया रिपोर्ट्स से निकलकर आ रही है।

Mukesh ambani grandson

वहीं आख़िर में सूत्रों के अनुसार बता दें कि अतिथियों के भोजन के लिए थाइलैंड और इटली से कैटर्स बुलाएं जाएंगे और यहां आने के बाद उस क्रू की पूरी तरह से कोरोना की जांच की जाएगी और उसे क्वारंटीन किया जाएगा। रिपोर्ट सही होने पर ही उनसे अतिथियों के लिए भोजन बनवाया जाएगा।

 

 

Back to top button
?>