बॉलीवुड

घर बैठे देख सकेंगे विक्की-कैटरीना की शादी, कपल ने Amazon Prime को 80 करोड़ में बेचे राइट्स

विक्की-कैटरीना की शादी आप घर बैठे देख सकेंगे, बदले में कपल को मिलेंगे 80 करोड़ रुपए

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी का फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपल आज यानि 9 दिसंबर को सात फेरे लेगा। शादी की रस्में 7 दिसंबर से ही शुरू हो गई थी। 7 तारीख को संगीत सेरेमनी थी। वहीं 8 दिसंबर को सुबह हल्दी सेरेमनी और रात को पार्टी रखी गई थी।

गौरतलब है कि कपल राजस्थान के सावाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रेजॉर्ट में शादी रचा रहा है। शादी के लिए इस किले को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

बिना सीक्रेट कोड के शादी में नो एंट्री

vicky katrina wedding

कैटरीना-विक्की की शादी में सिक्योरिटी बहुत टाइट है। सिर्फ खास इन्वाइट किए गए महमाओं को ही एंट्री दी जा रही है। शादी में कपल ने महज 120 मेहमानों को ही बुलाया है। इन मेहमानों को भी शादी में एंट्री के लिए एक सीक्रेट कोड दिया गया है। बिना इस सीक्रेट कोड के उन्हें वेन्यू में एंट्री नहीं दी जा रही है।

मंगलवार को कुछ गाड़ियों का काफिला आया था, लेकिन उन्हें बिना सिक्योरिटी कोड एंट्री नहीं दी गई। हालांकि यदि आप कैट-विक्की की शादी देखना चाहते हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है। अब घर बैठे यह शादी देख सकते हैं। पूरी डिटेल जानने के लिए खबर के अंत तक बने रहें।

इन मेहमानों से बढ़ेगी शादी की रौनक

vicky katrina wedding

शादी में अभी तक नेहा धूपिया, अंगद बेदी, फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, एक्ट्रेस शरवरी बाघ जैसे सितारें पहुंचे चुके हैं। वहीं शाहरुख खान, करण जौहर, रितिक रोशन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और अक्षय कुमार जैसे सितारों के आने की उम्मीद है।

अक्षय कुमार के रुकने के लिए सवाई माधोपुर के होटल ताज में बुकिंग की गई है। वहीं शाहरुख, विराट और रितिक के लिए होटल ओबेरॉय में बुकिंग है। बताया जा रहा है कि इन होटलों के कमरों का एक दिन का किराया 50 हजार से 7 लाख रुपए तक है।

मेहमानों के लिए है खास इंतजाम

vicky katrina wedding

शादी में आए मेहमानों के खाने का भी खास इंतजाम किया गया है। मुंबई से 300 क्रोकरी के सेट भी मंगवाए गए हैं। वहीं इटली का स्पेशल शेफ दूल्हा-दुल्हन का 5 फीट का वेडिंग केक बनाएगा।

शादी के इतने तामझाम और शाही ठाठ बाट की खबरे सुनने के बाद फैंस कैट-विक्की की वेडिंग सेरेमनी की एक झलक देखने को तरह रहे हैं। अपने फैंस को शादी दिखाने का इंतजाम कपल ने पहले ही कर रखा है। और इसके लिए उन्हें तगड़ी रकम भी मिलेगी।

80 करोड़ में बेचे शादी की फुटेज के राइट्स

Katrina Kaif

दरअसल एक पॉपुलर वेबसाइट की रिपोर्ट की माँने तो कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के टेलीकास्ट राइट्स अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) को बेच दिए हैं। उन्होंने यह राइट्स 80 करोड़ रुपए में बेचे हैं। शादी को प्राइवेट रखने का असली कारण भी यही है। इसी के चलते कड़ी सियोरिटी लगाई गई है।

Katrina Kaif

वहीं मेहमानों से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (NDA) तक साइन करवाया गया है ताकि शादी की कोई तस्वीर लीक न हो। इस एग्रीमेंट में लिखा गया है कि “हम आपसे विनती करते हैं कि कृपया अपने मोबाइल और कैमरे अपने कमरों में ही छोड़ दें।शादी के दौरान की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर न करें।”

vicky katrina wedding

कैटरीना और विक्की अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं। लेकिन अमेजॉन प्राइम के साथ हुई इस डील से उनके सारे पैसे वसूल हो जाएंगे। अब इसे कहते हैं असली बिजनेस।

Back to top button