राजनीति

लालू यादव खुश नहीं तेजस्वी यादव की शादी से, नहीं होंगे बेटे की शादी में शामिल

आरजेडी प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) गुरुवार यानी की आज सगाई कर रहे है. उनकी सगाई की खबर आमने आते ही पूरे देश में चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है. आरजेडी (RJD) नेताओं और कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. उनकी सगाई दिल्ली में होने वाली है. इस मौके पर पूरा लालू परिवार मौजूद रहने वाला है. खबरे आ रही है कि इस सगाई के लिए लालू यादव के परिवार में तैयारियां तेज़ी से चल रही है.

सूत्रों की माने तो केवल खास रिश्तेदार ही इस सगाई में शिरकत करेंगे. इस फंक्शन में 40 से 50 लोग आ सकते हैं. अब एक नई खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक, तेजस्वी की सगाई और शादी को लेकर पिता लालू यादव खुश नहीं हैं. परिवार के करीबी सूत्र बता रहे हैं कि तेजस्वी का कोर्ट मैरिज भी हो सकता है.

lalu yadav and tejashwi yadav

बड़ी बहन मीसा भारती ने कही बड़ी बात
गौरतलब है कि, अभी तक केवल तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने ही सोशल मीडिया पर भाई की शादी को लेकर खुशी जताई है. जबकि लालू यादव के बड़े परिवार में से किसी भी सदस्य ने इस शादी को लेकर अब तक किसी तरह की प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है. वहीं उनकी बड़ी बहन मीसा भारती (Misa Bharti) ने तो इस बात की जानकारी होने से भी मना कर दिया था. मीसा ने कहा था कि, तेजस्वी की शादी के संबंध में उन्हें किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है.

lalu yadav and tejashwi yadav

अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक आज होने वाली सगाई के लिए तेजस्वी दिल्ली में हैं. वहीं, उनके पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) भी दिल्ली में ही हैं. लेकिन वह बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के घर पर हैं. पटना से लेकर दिल्ली तक हर किसी को इस शादी के न्योता का इंतजार है, पर किसी को अब तक किसी भी तरह का आमंत्रण नहीं मिला है.

बहन ने की शादी की पु्ष्टि


32 साल के हो चुके तेजस्वी की शादी की बात को कन्फर्म उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने Tweet के जरिए किया है. उन्होंने लिखा है कि ‘भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला ,खुशियों से गुलजार घर का आँगन है होने वाला’ लेकिन रोहिणी आचार्य ने ये नहीं बताया कि आखिर तेजस्वी की शादी किससे हो रही है.


मीडिया सूत्रों की माने तो तेजस्वी की होने वाली पत्नी का नाम राजश्री है. राजश्री हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली हैं. कहा जा रहा है कि वह तेजस्वी यादव की पुरानी मित्र हैं. राजश्री उनकी जात की भी नहीं है. कहा जा रहा है कि लड़की का परिवार दिल्ली में ही रहता है. वो और तेजस्वी दोनों दिल्ली के ही आरके पुरम दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़े हुए हैं.

lalu yadav and tejashwi yadav

आपको बता दें कि लालू के लाल तेजस्वी यादव देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में से एक हैं. वर्ष 2016 में वो जब बिहार के उपमुख्यमंत्री थे. उस समय उन्होंने राज्य के लोगों से सड़कों की स्थिति में सुधार के लिए सुझाव मांगे थे. उन्होंने कहा था सड़क निर्माण की शिकायतों के लिए जनता सीधे उनसे बात कर सकती है. तेजस्वी यादव ने अपना whatsapp नंबर रिलीज किया था लेकिन उस नंबर पर शिकायतों की जगह उनके लिए शादी के प्रपोजल आने लगे थे. इस दौरान उन्हें 42000 लड़कियों ने शादी के लिए प्रपोजल भेजा था.

Back to top button