विशेष

पूल में हुस्न की परी बनकर उतरी दीपक चाहर की बहन, तस्वीर देख टिकी रह गई फैंस की निगाहें

भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर बीते दिनों आईपीएल 2021 के दौरान एक मैच में स्टेडियम में ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के दौरान ख़ूब सुर्ख़ियों में रहे थे. उनकी गर्लफ्रें काफी ख़ूबसूरत हैं. वहीं उनकी बहन मालती चाहर (Malti Chahar) भी काफी ख़ूबसूरत हैं. उनकी ख़ूबसूरती देखते ही बनती है.

deepak chahar

बता दें कि लंबे समय से दीपक आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हुए हैं. वे अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. वहीं उनकी बहन मालती चाहर (Malti Chahar) की भी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. मालती पेशे से एक सुपर-मॉडल हैं. आए दिन उनकी ख़ूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती है.

malti chahar

मालती की ख़ूबसूरती को सोशल मीडिया पर आसानी से देखा जा सकता है. आए दिन इंस्टाग्राम पर उनकी ख़ूबसूरत और हॉट तस्वीरें देखने को मिलती है. फिलहाल मालती की चर्चा उनकी एक हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से हो रही है.

malti chahar

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से एक फोटो साझा की है जिसमें वे स्विमिंग पूल में उतरी हुई नज़र आ रही हैं. इस फोटो में वे बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं. फैंस को उनका यह अंदाज ख़ूब रास आ रहा है. इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ‘Tangled’.

Malti Chahar

मालती ने अपनी यह ख़ूबसूरत फोटो हाल ही में इंस्टाग्रा से साझा की थी. इस फोटो को अब तक 57 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

malti chahar

इंस्टाग्राम पर मालती के 6 लाख से अधिक फ़ॉलोअर्स…

मालती चाहर इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर मालती को 6 लाख 7 हजार से भी अधिक लोगों द्वारा फॉलो किया जाता है. इंस्टा पर वे अब तक 385 पोस्ट कर चुकी हैं और मालती 18 लोगों को फॉलो कर रही हैं. इनमें से एक नाम उनके भाई दीपक चाहर का भी है. वहीं वे महेंद्र सिंह धोनी और अपनी होने वाली भाभी जया भारद्वाज को भी फॉलो करती हैं.

malti chahar

malti chahar

दीपक चाहर की बहन एक सुपर मॉडल होने के नाते काफी ग्लैमरस हैं. उनकी इस तरह की कई तस्वीरें आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएगी.

malti chahar

मालती अपने दोनों भाईयों दीपक और राहुल चाहर के साथ भी अक्सर फोटो साझा करती हैं. बता दें राहुल चाहर स्पिन गेंदबाज हैं.

malti chahar

malti chahar

अब जरा एक नज़र आप मालती की बिकिनी फोटो पर भी डाल लीजिए. मालती बिकिनी पहनकर भी अपना हुस्न दिखाने में पीछे नहीं रही. उनकी यह फोटो काफी चर्चा में रही थी.

malti chahar

Back to top button