बॉलीवुड

कैटरीना के हाथों में लगी मेहंदी, लगाए ठुमके ठुमके, सामने आयी कुछ चुनिंदा तस्वीरें

बॉलीवुड की मेहंदी क्वीन’ वीणा नागदा ने Katrina के हाथों पर रचाई मेंहदी

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की खबरे कई दिनों से मीडिया में आ रही है. लेकिन इन दोनों ने ही आजतक इन ख़बरों की पुष्टि नहीं की है. हालाँकि यह कपल अब अपनी शादी के लिए राजस्थान पहुंच चुका है. इन्हे और इनके परिवार वालों को शादी के वेन्यू पर देखा जा चुका है.

ये दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब इस शादी के फंक्शन शुरू हो चुके है. साथ ही कई मेहमानों का आना भी शुरू हो चुका है.

katrina and vicky

इस हाईप्रोफाइल शादी से जुड़ी रोज नई जानकारी सामने आ रही है, इसी कड़ी में एक खबर सामने आई है कि, सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा (Veena Nagda) कैटरीना कैफ को मेहंदी लगा सकती हैं. वीना इससे पहले फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए’ की शूटिंग के दौरान कैटरीना के हाथों पर मेहंदी लगा चुकी हैं. अब यह फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें कि वीना इससे पहले कई एक्ट्रेसेस को मेहंदी लगा कर उनकी खूबसूरती बढ़ा चुकी हैं. इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), नताशा धवन (Natasha), सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) आदि के नाम शामिल हैं.

दीपिका पादुकोण:

veena nagda and deepika padukone

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका ने शादी की मेहंदी वीना से ही लगवाई थी. खुद वीणा ने तब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी थी और उन्हें मौका देने के लिए दीपिका को धन्यवाद भी कहा था.

नताशा धवन:

veena nagda and natasha dalal

अभिनेता वरुण धवन की वाइफ नताशा ने भी अपनी शादी की मेहंदी वीना से ही लगवाई थी. नताशा और वीना नागदा की तस्वीर आज भी इंटरनेट पर आसानी से देखी जा सकती है.

सोनम कपूर:

veena nagda and sonam kapoor

अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ‘कांस’ जैसे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाने से पहले वीना नागदा की मदद ले चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें सोनम ने खास तौर पर वीना से इस फेस्टिवल में जाने से पहले मेहंदी से अपने हाथ सजवाएं थे.

veena nagda and sridevi

वीना ने 80 से लेकर 90 दशक की कई अभिनेत्रियों के हाथों में मेहंदी लगाई है. बताया जाता है कि सेलेब्स उनके मेहंदी के डिजाइन के दीवाने हैं. इसी वजह से उन्हें मेहंदी क्वीन कहा जाता है. मेहंदी आर्टिस्‍ट वीणा नागदा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की फेवरेट मेहंदी आर्टिस्ट थीं.

उन्‍होंने कई मौकों पर वीणा से अपने हाथों पर मेहंदी लगवाई है. बता दें कि वीना बॉलीवुड के साथ ही साउथ में भी मशहूर है यही वजह है कि फिल्म स्टार राम चरण की शादी में भी वीणा नागदा ने ही उनकी दुल्हन उपासना को मेहंदी लगाई थी.

Veena

खैर विक्की-कैट की शादी की बात करे तो दोनों ने अपनी शादी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये है. इस शादी की सिक्योरिटी का जिम्मा होटल और सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की सिक्योरिटी कंपनी देख रही है. साथ ही इस पूरी सिक्योरिटी व्यवस्था का इंचार्ज शेरा ही होंगे. इस शादी में आने वाले सभी सेलेब्स के लिए नो मोबाइल फोन जोन रखा गया है. मतलब कोई भी सेलेब और गेस्ट मोबाइल लेकर इस शादी में शामिल नहीं हो सकता.

Back to top button