बॉलीवुड

कैटरीना-विक्की की शादी के बाद क्या होगा सलमान खान का हाल? देखें Funny मीम्स

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इस समय सोशल मीडिया और न्यूज चैनल पर हॉट टॉपिक बनी हुई है। दोनों राजस्थान के सावाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रेजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी से शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। वहीं 8 दिसंबर को मेहंदी की रस्म है जबकि 9 दिसंबर को कैट-विक्की सात फेरे लेंगे।

सलमान को नहीं मिला कैटरीना की शादी का न्योता

salman-khan--vicky-kaushal-katrina-kaif-wedding

कैटरीना और विक्की की शादी बड़े ही शाही अंदाज में होने जा रही है। हालांकि इसके बावजूद शादी में महज 120 मेहमानों को ही बुलाया गया है। हैरत की बात ये है कि कैटरीना ने अपनी शादी में सलमान खान को निमंत्रण नहीं दिया है। जबकि उनकी शादी की सुरक्षा का जिम्मा सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की टीम संभाल रही है।

salman-khan--vicky-kaushal-katrina-kaif-wedding

गौरतलब है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ एक समय रिलेशनशिप में हुआ करते थे। दोनों की जोड़ी हरदम सोशल मीडिया पर छाई रहती थी। यहां तक कि दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थी, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी सलमान और कैटरीना अच्छे दोस्त हैं।

दोनों ने अलग होने के बावजूद साथ में फिल्में भी की हैं। विक्की और कैटरीना की शादी पर भाईजान की क्या प्रतिक्रिया है ये हर कोई जानना चाहता है। हालांकि सलमान ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

विक्की-कैट की शादी के बीच सलमान पर बने मीम्स

salman-khan--vicky-kaushal-katrina-kaif-wedding

जब अपने एक्स की शादी होती है तो दिल में कई तरह के विचार चलते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया की दुनिया में सलमान खान को लेकर मीम्स बनने लगे हैं। लोग भाईजान और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर एक से बढ़कर एक मजेदार मीम्स बना रहे हैं। ये मीम्स सोशल मीडिया पर लोगों को खूब गुदगुदा रहे हैं। तो चलिए फिर बिना किसी देरी के हम इन फनी मीम्स का आनंद लेते हैं।

राँझना फिल्म का एक डायलॉग है ‘मोहल्ले के लौंडों का प्यार अक्सर डॉक्टर-इंजीनियर ले जाते हैं।’ इसी पर एक बंदे ने फनी मीम्स बनाया है। इसमें कैटरीना के पूर्व प्रेमियों सलमान खान और रणबीर कपूर को मोहल्ले का लौंडा बताया है जबकि विक्की कौशल को डॉक्टर-इंजीनियर बताया है। वैसे विक्की रियल लाइफ में भी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ चुके हैं।

खबरों के अनुसार सलमान खान को कैटरीना-विक्की की शादी में नहीं बुलाया गया है। ऐसे में सलमान, अरबाज, सोहेल और अर्पिता कैटरीना की शादी में ऐसे चोरी-छिपे जाने का प्लान बना सकते हैं।

सलमान खान काले हिरण के शिकार के मामले में बदनाम है। ऐसे में एक बंदे ने हिरण का फोटो डालते हुए उसकी तरफ से कैटरीना और विक्की को शुक्रिया कहा है कि उन्होंने सलमान को अपनी शादी में राजस्थान नहीं बुलाया। मतलब हिरण की जान बच गई।

कैटरीना की शादी में सलमान बॉडीगार्ड के रूप में भी जा सकते हैं।

कैटरीना की शादी में पंडित बनकर जाते हुए सलमान खान।

जब सलमान शादी में आए तो विक्की कौशल ‘ए येडे तेरे बाप की शादी है क्या रे?’

वैसे आपको सलमान खान पर बने यह मीम्स कैसे लगे?

Back to top button