समाचार

कपड़े उतार एयरपोर्ट पर न्यूड फोटोशूट कर रही थी महिला, पार कर दी सारी हदें, हुई गिरफ्तार – Video

सोशल मीडिया के इस जमाने में कई लोग वायरल होकर फेमस होने का सपना देखते हैं। इस चक्कर में कुछ लड़कियां अंग प्रदर्शन करने से भी परहेज नहीं करती है। वहीं कुछ तो अश्लीलता की सारी हदें पार कर जाती हैं। हालांकि अधिकतर लड़कियां या मॉडल जीतने भी एडल्ट स्टंट या बॉडी शो ऑफ करती है वह उनके कमरे या प्राइवेट जगह पर होते हैं।

लेकिन इंडोनेशिया (Indonesia) के जावा में ओनलीफैन्स (OnlyFans) फेम मॉडल ने उस समय हद कर दी जब वह एयरपोर्ट जैसे सावर्जनीक स्थल पर अश्लीलता फैलाने लगी।

मॉडल ने एयरपोर्ट पर बनाया अश्लील वीडियो

ओनलीफैन्स (OnlyFans) एक वेबसाइट है जहां कई मॉडल्स पैसों के बदले लोगों को एडल्ट कंटेन्ट देती हैं। इस वेबसाइट पर सिस्काई (Siskaeee) नाम वाली एक मॉडल काफी फेमस है। ये मॉडल आए दिन लोगों से हॉट वीडियो कॉल करती रहती है। वहीं ये अपने हॉट वीडियो भी ऑनलाइन अपलोड करती है। लेकिन इस बार मॉडल ने ऐसी अश्लील हरकत एयरपोर्ट पर कर दी। वह यहां चोरी छिपे अपने कपड़े उतार न्यूड फोटोशूट कर रही थी। हालांकि उसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने 6 दिसंबर को पुष्टि की है कि उन्होंने अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में एक मॉडल को गिरफ्तार किया है। इस मॉडल पर पब्लिक प्लेस में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है। एयरपोर्ट के पार्किंग में अश्लीलता करने के आरोप में मॉडल को 18 साल तक की जेल हो सकती है। महिला ने यह एडल्ट स्टंट का वीडियो अक्टूबर में शूट किया था। इसके वायरल होने के बाद पुलिस ने मॉडल की तलाश शुरू कर दी थी। इसके बाद 4 दिसंबर को पश्चिम जावा के बांडुंग सिटी में मॉडल को एक रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया।

कपड़े उतार कर रही थी वीडियो शूट

Siskaeee

स्थानीय पुलिस के चीफ मुहरोमा फजारिनी ने बताया कि महिला ने अक्टूबर माह में एयरपोर्ट पर अश्लील वीडियो बनाया था। एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने बताया कि महिला यहां सिर्फ एडल्ट वीडियो शूट करने ही आई थी। उसने जैकेट के अंदर कोई भी कपड़ा नहीं पहना था। ऐसे में जब वह अपनी जैकेट उतारने लगी तो सबकुछ दिख रहा था।

हो सकती है 18 साल तक की जेल

Siskaeee

पुलिस स्पोक्सपर्सन ने बताया कि हमने आरोपी मॉडल को एक रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार किया है। उसके ऊपर पोर्नोग्राफी कानून और आईटीई कानून का उल्लंघन करने का आरोप लगा है।

वहीं अपनी गिरफ्तारी पर मॉडल सिस्काई ने सफाई देते हुए कहा कि इस तरह के कंटेन्ट की वजह से ही उसकी पहचान है। वह जहां भी जाती है लोग उसे पहचान लेते हैं। यह उसकी रोजी रोटी है। अधिकतर पुरुष ही उसके फैंस है। उसका जीवन खानाबदोश जैसा है। इसलिए वह अलग-अलग जगहों की यात्राएं करती रहती है। इस दौरान वह अपने कुछ वीडियोज भी बना लेती है। लेकिन इस बार उन्हें ऐसे वीडियो बनाना महंगा पड़ गया।

Back to top button
?>