दिलचस्प

पुरुष करते थे भद्दे मैसेज, मॉडल ने कुछ ऐसा किया कि दुनिया के सामने आ गई उन मर्दों की सच्चाई

'तुम इंटरनेट पर अपना जिस्म बेचती हो' लोगों के भद्दे कमेंट्स पर मॉडल ने उठाया ऐसा कदम कि होने लगी तारीफ

कहते हैं कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता। काम कैसा भी हो हमे हर काम और उसके कर्मचारी की इज्जत करनी चाहिए। इस बात से कई लोग सहमत होंगे। जैसे यदि कोई चपरासी की नौकरी करता है या छोटी सी दुकान चलाता है तो लोग उसकी तारीफ करते हैं।

लेकिन जब एक मॉडल या एक्ट्रेस अपने काम की वजह से छोटे कपड़े पहनती है या अपना जिस्म दिखाती है तो लोग उसके काम को काम न समझते हुए ट्रोल करने लगते हैं। कुछ तो सारी हदें पर कर भद्दे कमेंट्स भी करने लगते हैं।

Paige Woolen

मॉडल को मिलते थे भद्दे कमेंट्स

Paige Woolen

यदि आपको लगता है कि सिर्फ भारत में ही छोटे कपड़े पहनने वाली एक्ट्रेसेस या मॉडलों को ट्रोल किया जाता है तो ऐसा नहीं है। ये चीज हर देश में मौजूद है। अब लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में रहने वाली इंस्टाग्राम मॉडल (Instagram Model) पैगी वूलन (Paige Woolen) को ही ले लीजिए।

पैगी सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। इंस्टाग्राम पर उन्हें सैकड़ों लोग फॉलो करते हैं। वह यहां आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। हालांकि उनकी पोस्ट की गई तस्वीरों पर कुछ लोग बहुत ही गंदे और भद्दे कमेंट्स करते हैं।

ट्रोलर्स को सबक सिखाने का खोजा नया तरीका

Paige Woolen

गंदे और भद्दे कमेंट्स करने वाले पुरुषों को सबक सिखाने के लिए मॉडल पैगी वूलन ने एक शानदार तरीका खोज लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना @dudesinthedm नाम का एक नया अकाउंट खोला है।

इस अकाउंट पर वे उन पुरुषों की बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर करती हैं जो उन्हें गंदे और भद्दे कमेंट्स करते हैं। पैगी इन वाहियात कमेंट्स का बड़ा ही शानदार जवाब भी देती है। वह एक तरह से पुरुषों के दिमाग की गंदगी को दुनिया के साथ शेयर करती हैं।

Paige Woolen

लोगों को मॉडल का ट्रोलर्स के साथ डील करने का याह तरीका बहुत अच्छा लग रहा है। शुरुआत में ट्रोलर्स के गंदे कमेंट्स देख मॉडल ने तस्वीरें डालना बंद कर दिया था। लेकिन फिर उन्होंने इस ननए आइडया के साथ कमबैक किया। जब पुरुष उन्हें गंदे कमेंट्स कर उनका मजाक उड़ाते हैं तो वह उन्हें करारा जवाब देती हैं।

Paige Woolen

मॉडल के जवाब कर देते हैं सबकी बोलती बंद

पैगी ने अपने एक जवाब में कहा कि “आप लोग सोचते हैं कि मैं आपके हिसाब से रहूं। लेकिन यह मेरी नौकरी है। मेरी नौकरी की जो डिमांड है उसी के हिसाब से मैं काम कर रही हूं। इसमें आपकी दखलंदाजी क्यों बर्दाश्त करूं?

Paige Woolen

फिर जब एक यूजर ने पैगी को गिरी हुई और घटिया लड़की कहा तो उन्होंने लिखा “मैं अनडेटबल और लो क्लास की हूं।” लोगों को मॉडल का यह जवाब पसंद आया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dudes in the dm™ (@dudesinthedm)

एक यूजर ने पैगी से कहा “मुझे आशा है कि एक दिन आपका बेटा होगा। फिर जब बाकी बच्चे आपकी ऐसी तस्वीरें देखेंगे तो वह आपके बेटे को तंग करेंगे। आपको ऐसी पोस्ट नहीं करनी चाहिए।” इस पर मॉडल ने जवाब देते हुए कहा कि “मुझे आशा है कि आपको गुर्दे की पथरी हो जाए।” एक शख्स ने कहा ” आप इंटरनेट पर अपना शरीर बेचती हैं।” इस पर मॉडल ने जवाब दिया “आई लव मेन विदाउट द एन।” यानि ‘ME’

Paige Woolen

लोगों का मॉडल का यह अकाउंट बड़ा पसंद आ रहा है। एक यूजर कहता है कि आपका यह अकाउंट देख मुझे खुशी होती है। इससे पता चलता है कि पुरुष महिलाओं के बारे में क्या सोचते हैं।

Back to top button