बॉलीवुड

टूट गई पवनदीप-अरुणिता की जोड़ी, पिता को थी दोनों के रिश्ते पर आपत्ति, अब साथ नहीं दिखेंगे दोनों

इंडियन आइडल 12 में शुरू हुई पवनदीप राजन और अरुणिता कंजीलाल के बीच की केम्सिट्री पर अब भी खूब बातें होती रहती है. आए दिन दिनों सिंगर्स अपनी केमिस्ट्री के चलते सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाते हैं. दोनों से जुड़ा कोई न कोई वीडियो अक्सर वायरल होते रहता है और इनसे जुड़े किस्से भी ख़ूब चर्चित रहते हैं.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

चाहे अभी तक न ही पवनदीप और न ही अरुणिता ने अपनी केमिस्ट्री या अपने रिश्ते पर खुलकर बात की हो हालांकि इंडियन आइडल 12 के दौरान से जो सिलसिला चल रहा है उसे ये दोनों भी टूटने नहीं दे रहे हैं. अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है. अब दोनों के बीच कुछ है या नहीं इस बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता है. हालांकि दोनों के साथ होने से फैंस का मनोरंजन ख़ूब होता है.

देखें इस वीडियो में किस तरह निर्माताओं द्वारा अरुणदीप कांजीलाल और पवनदीप के लव एंगल को भुनाने की कोशिश की गयी है

pawandeep rajan and arunita kanjilal

अब यह तो पवनदीप और अरुणिता ही जानतें है कि दोनों के बीच प्यार का रिश्ता है या सिर्फ दोस्ती का. हालांकि फ़िलहाल जो खबर सामने आ रही है उसने हर किसी को हैरान कर दिया है. लगता है कि दोनों के रिश्ते में दरार पैदा हो गई है. दरअसल, अरुणिता कांजीलाल के पिता की दखलअंदाजी के चलते अब दोनों का रिश्ता टूटने के कगार पर आ गया है.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

अरुणिता ने पवनदीप संग काम करने से किया इंकार…

इंडियन आइडल 12 ख़त्म होने के बाद से लेकर अब तक पवनदीप राजन और अरुणिता साथ में ख़ूब देखें गए हैं. दोनों ने इस दौरान साथ में कई शो भी किए हैं. इस दौरान दोनों ने विदेश में भी शो किया. वहीं कई रियलिटी शो में भी यह जोड़ी नजर आईं. हालांकि अब अरुणिता ने पवनदीप के साथ काम करने से मना कर दिया है.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह का दावा किया जा रहा है कि अब अरुणिता पवनदीप के साथ काम नहीं करना चाहती है. बताया जा रहा है कि पिता के कहने पर अरुणिता ने यह बड़ा कड़ा उठाया है. इसके पीछे की वजह भी सामने आई है. अरुणिता अपने अगले गाने में कोई इंटीमेट सीन नहीं देना चाहती थी.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

बता दें कि, जब इंडियन आइडल 12 का समापन हुआ था तो राज सुरानी ने दोनों से तीन म्यूजिक वीडियो का कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया था. तब अरुणिता के पिता ने कहा था कि उनकी बेटी म्यूजिक वीडियो में कोई भी इंटीमेट सीन नहीं देगी. पहला म्यूजिक वीडियो सामने आया और काफी पसंद किया गया. अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी भी सराही गई. हालांकि अब जब दूसरे म्यूजिक वीडियो को बनाने का मौक़ा आया तो अरुणिता ने इसके लिए मना कर दिया.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

गौरतलब है कि अरुणिता के पिता इंडियन आइडल 12 के दौरान अरुणिता और पवनदीप के लव एंगल पर भी आपत्ति जताते थे. उनका मानना था कि उनकी बेटी और पवनदीप राजन के लव एंगल को इंडियन आइडल के मेकर्स भुनाने की कोशिश कर रहे हैं.

अरुणिता द्वारा बड़ा कदम उठाये जाने के बाद राज सुरानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, ‘ऐसा कुछ भी नहीं है. अरुणिता को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है और शायद उन्होंने परिवार के साथ मिलकर ही ये फैसला लिया है.’

फैंस भी निराश…

pawandeep rajan and arunita kanjilal

अरुणिता के इस फैसले पर फैंस भी निराश और हैरान है. बता दें कि अरुणिता और पवनदीप की एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और इस जोड़ी को फैंस का काफी प्यार मिलता है हालांकि अब इस तरह की खबरें आने पर फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं.

Back to top button