बॉलीवुड

‘मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया की पत्नी भी हैं हुस्न की परी, लाखों की गाड़ियां, करोड़ों की हैं मालकिन

‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. इस वेब सीरीज ने दर्शकों से ख़ूब वाहवाही लूटी थी. इसमें काम करने वाले कलाकारों को भी ख़ूब पसंद किया गया था. मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा जैसे अभिनेताओं ने ‘मिर्जापुर’ में अपने काम से सभी को अचंभित कर दिया था. वही इसकी अभिनेत्री ईशा तलवार (Isha Talwar) भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रही थीं.

isha talwar

बता दें कि ईशा तलवार ने ‘मिर्जापुर’ में माधुरी यादव (Madhuri Yadav) का किरदार निभाया था. वे इस वेब सीरीज में ‘मुन्ना त्रिपाठी’ (Munna Tripathi) बने दिव्येंदु शर्मा की पत्नी बनी थी. उनके किरदार को भी पसंद किया गया था. ‘मिर्जापुर’ में एक साधारण सी महिला बनी ईशा असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं. उनकी ख़ूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं हैं.

isha talwar

बता दें कि अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई सीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ (Mirzapur) की कहानी को दर्शकों ने ख़ूब प्यार दिया था. जबकि फैंस का प्यार पाने में ईशा भी सफ़ल रही थीं. माधुरी यादव के रोल में उन्हें फैंस से वाहवाही मिली थी. सीरीज में ‘मुन्ना भैया’ की पत्नी के रूप में ‘माधुरी भाभी’ (Madhuri Bhabhi of Mirzapur) की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी.

Isha Talwar

ईशा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड एवं हॉट तस्वीरें फैंस के लिए साझा करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी हैं. ईशा तलवार को इंस्टाग्राम पर 11 लाख (1.1 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

Isha Talwar

बता दें कि असल जिंदगी में ईशा तलवार बेहद रईस हैं. उनके पास करोड़ों रूपये की संपत्ति हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिनेत्री की कुल संपत्ति करीब (Isha Talwar Net Worth and Assets) 15 करोड़ रूपये बताई जाती है. वे एक लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं.

Isha Talwar

करोड़ों रुपयों की संपत्ति की मालकिन ईशा आलीशान घर में रहती हैं और उनके पास कीमती गाड़ियां भी हैं. जानकारी के मुताबिक, ईशा Audi, BMW जैसी महंगी और लग्जरी गाड़ियों से घूमना पसंद करती हैं. बता दें कि ईशा एक शो के लिए करीब 70-90 लाख रूपये की फीस लेती है.

Isha Talwar

बता दें कि छोटी उम्र में ही ईशा ने अभिनय की दुनिया में काम करना शुरू कर दिया था. वे बाल कलाकार के रूप में फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में नज़र आ चुकी हैं. एक्ट्रेस ने लीड कलाकार के रूप में मलयालम फिल्मों से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

Isha Talwa

बता दें कि 33 वर्षीय ईशा तलवार का जन्म 22 दिसंबर 1987 को मुंबई में हुआ था. ईशा फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नज़र आईं थी. बाद में उन्होंने मलयालम फिल्मों से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और फिर फ़िल्मी जगत में अपनी पहचान बना ली. ‘मिर्जापुर’ ने उनके करियर को एक नई दिशा प्रदान की.

isjha talwar

ईशा ने हिंदी सिनेमा में ट्यूबलाइट, कालकांडी, आर्टिकल 15 और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. मलयालम और हिंदी भाषा की फिल्मों के अलावा इस ख़ूबसूरत अदाकारा को तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी देखा गया है.

Isha Talwar

Isha Talwar

Back to top button
?>