बॉलीवुड

शुभमन गिल को छोड़ यह किसका हाथ थामे हुए नज़र आई सारा तेंदुलकर, सचिन ने किया खुलासा

क्रिकेट भारत का सबसे लोकप्रिय खेल है. यहाँ हर बच्चे-बच्चे को क्रिकेट का ज्ञान है. लोगों में क्रिकेट के लिए इतना प्यार है कि वह अपने बच्चों को क्रिकेटर ही बनाना चाहते है. क्रिकेट के साथ ही यहाँ क्रिकेट प्लेयर भी काफी मशहूर है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) जैसे महान खिलाडी को भारत में क्रिकेट के भगवान का दर्जा मिला हुआ है.

सचिन हालाँकि आज क्रिकेट नहीं खेलते है लेकिन वह आज भी लोगों के बीच उतने ही मशहूर है जितने की पहले हुआ करते थे. सचिन के साथ ही उनका परिवार भी अक्सर लाइम लाइट में बना रहता है.

sara tendulkar

सचिन के साथ-साथ उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी लोगों के दिल और दिमाग पर छाई रहती हैं. सारा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. लोग सारा के स्टाइल और खूबसूरती को काफी पसंद करते है. अब हाल ही में सारा तेंदुलकर ने अपनी डेट नाइट की तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में सारा तेंदुलकर किसी का हाथ थामे हुए नजर आ रही हैं.

sara tendulkar instagram post

सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी को शेयर करते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा है, स्पेशल डेट नाइट (Sara Tendulkar’s Date Night). बता दें कि सारा तेंदुलकर ने बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह उनका हाथ पकड़ें हुए नजर आ रही हैं.

कनिका कपूर ने भी अपने अकाउंट पर इसी तरह की एक तस्वीर को शेयर किया है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा तेंदुलकर ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है और उनके चेहरे पर एक स्माइल दिख रही है. इस लुक के साथ स्टारकिड ने स्टाइलिश हैंडबैग भी कैरी किया हुआ है.

अब सारा तेंदुलकर के डेट नाइट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई
गौरतलब है कि सारा तेंदुलकर और कनिका कपूर बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. पिछले दिनों सारा और कनिका एक साथ लंदन में नज़र आए थे.

इससे पहले सारा ने किया था अपने प्यार का खुलासा
इससे पहले सचिन की लाड़ली सारा ने अपने प्यार का खुलासा करते हुए सुर्खियां बंटोरी थीं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा ने एक पोस्ट शेयर की थी. उस पोस्ट में वह अपनी माँ के साथ नज़र आ रही है. यह सारा की बचपन की तस्वीर है. इस फोटो में वह अपनी मां की गोद में बैठी हुई नज़र आ रही है. फोटो शेयर करते हुए सारा तेंदुलकर ने कैप्शन दिया है, ‘घर वही है, जहां वह है मेरी मां को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं. वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)


आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर इस समय लंदन में हैं और कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना 24वां जन्मदिन मनाया है. सारा को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सारा तेंदुलकर का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ चुका है. सारा और शुभमन गिल को अक्सर इवेंट्स और पार्टीज में साथ देखा जाता है. हालांकि दोनों में से किसी ने ऑफिशियली अपने रिश्ते की पुष्टि अब तक नहीं की है. सारा हर बार अपनी खूबसूरत फोटो और चार्मिंग पर्सनालिटी से फैंस को इंप्रेस कर देती है.

Back to top button