राजनीति

सीएम भूपेश बघेल ने कहा, ‘अब मत कीजिए विलेन का रोल’, फिर सोनू सूद ने दिया यह जवाब

काफ़ी दिनों से यह कयास लगाए जा रहें हैं कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की मुलाकात हुई। जी हां इस दौरान दोनों की खिलखिलाती हुई तस्वीर निकलकर सामने आई। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि सीएम भूपेश बघेल शुक्रवार शाम को नई दिल्ली में एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से हुई।

CM Baghel Meets Sonu Sood

बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान सोनू सूद और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हाथ मिलाकर एक दूसरे का स्वागत किया। वहीं सोनू सूद ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछा कि सर आप कैसे हैं? इस पर मुस्कुराते हुए सीएम भूपेश बघेल ने सकुशल होने का जवाब दिया और इस दौरान दोनों के बीच हाथ मिलाकर काफ़ी देर तक बातचीत हुई।

bhupesh baghel

इस बातचीत के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने सोनू सूद ने कहा कि अब आप असल जिंदगी में हीरो बन चुके हैं, विलेन वाले रोल मत कीजिएगा। वहीं इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। जिसके बाद एक्टर सोनू सूद ने कहा कि हां बिल्कुल अब मुझे भी पॉजिटिव रोल मिलने शुरू हो चुके हैं, आपकी सलाह मेरे काम आएगी।


गौरतलब हो कि अब सीएम भूपेश बघेल और सोनू सूद की यह बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सोनू सूद ने भी इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, “Like @bhupeshbaghel sir said ‘no more villan roles’ Only Hero ❣️”😂। वहीं दूसरी दूसरी छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी सोनू सूद की एक बार फिर तारीफ की है और उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि Keep serving humanity in reel as well as in real.


सोनू सूद और पंजाब की सियासत…

CM Baghel Meets Sonu Sood

बता दें कि पिछले दिनों में बॉलीवुड स्टार सोनू सूद लोगों के बीच काफ़ी चर्चित रहें हैं। ऐसे में कहीं न कहीं कांग्रेस सोनू सूद को पार्टी में शामिल करने की जुगत में लगी हुई है। मालूम हो बीते दिनों में सोनू सूद केजरीवाल से भी मुलाकात कर चुके हैं। वहीं 2022 विधानसभा चुनाव में उनकी बहन मालविका सूद चुनाव में उतरेंगी और वह पंजाब के मोगा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं।

CM Baghel Meets Sonu Sood

 

Back to top button