विशेष

वायरल वीडियो – कश्मीरी लड़की को पुल पर गाए इस गाने ने बना दिया ‘रॉकस्टार’!

जम्मू-कश्मीर – जम्मू-कश्मीर से वैसे तो अक्सर हमें बुरी खबरे ही सुनने को मिलती है लेकिन जब यहां से कोई अच्छी खबर मिलता है तो हमें खुशी भी होती है। ऐसी एक अच्छी खबर मिली है जम्मू के जिले कठुआ से। यहां पर बसोली के पास अटल सेतु है उसी के आसपास महानपुर गांव है। जहां रहने वाली ईशा अंद्रोता नाम की लड़की ने उस सेतु या पुल पर एक ऐसा गाना गाया है जो वायरल हो गया है। Kashmiri girl becomes an overnight sensation.

सुरीली आवाज से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल :

ईशा बीए फस्ट ईयर में पढ़ती हैं। वो 11 नवंबर को कॉलेज के ईवीएस टूर पर बसोली गईं हुई थीं, जहां सहेलियों ने उनसे गाने की फरमाइश कर दी। फिर क्या ईशा ने पुल पर ऐसा गाना गाया कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर धुम मचाने लगा। ईशा ने पंजाबी गाने को इतनी खुबसुरती से गाया है कि अब उन्हें कई ऑपर मिलने लगा हैं।

दरअसल, ईशा के गाने को किसी ने अपने फोन से रिकार्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसके बाद ये वीडियो काफी वायरल हो गया। ये गाना इतना वायरल हुआ कि इसे लाखों लोग देख चुके हैं और ईशा अंदोत्रा आज सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

15 साल की लड़की के गाने ने मचाया धमाल :

ईशा के मुताबिक उसके पास फोन नहीं है, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया से दूर रहती हैं। यह गाना उनके किसी दोस्तों ने रिकार्ड करके शेयर किया है। ईशा ने बताया कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि मेरा गाना इतना पंसद किया जाएगा। ईशा की सुरीली आवाज सोशल मीडिया पर जादू बिखेर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने को 75 लाख बार देखा जा चुका है। सिर्फ यही नहीं बल्कि इस गाने को 5 लाख बार शेयर भी किया जा चुका है। जम्मू में ही नहीं बल्कि पंजाब और हरियाणा से भी ईशा को अच्छे कमेंट मिल रहे हैं। पाकिस्तान के लोग भी ईशा की आवाज कि तारीफ कर रहे हैं।

देखें वीडियो –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close