बॉलीवुड

ट्रोल करने वालों पर फूटा अभिषेक बच्चन का गुस्सा, कहा- ‘बेटी पर बात आई तो बर्दाश्त नहीं करूंगा’

बॉलीवुड के जूनियर बच्चन यानी कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन मशहूर स्टार किड्स में से एक है। आए दिन आराध्या बच्चन लाइमलाइट में रहती है और अक्सर अपने माता-पिता के साथ स्पॉट की जाती है। हाल ही में आराध्या पिता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी थी।

इस दौरान आराध्या मटक मटक कर चल रही थी जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। इसके साथ ही ऐश्वर्या बच्चन को भी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। ऐसे में पिता अभिषेक बच्चन बेटी को ट्रोल करने पर बुरी तरह भड़क गए हैं और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन अपनी बेटी को ट्रोल करने वाले के लिए कहा कि वह किसी भी हालात में अपनी बेटी के बारे में बुरी बातें नहीं सुन सकते और अगर किसी ने उनके खिलाफ कुछ बोला तो वो बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे।

बकौल अभिषेक बच्चन- “मैं इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करूंगा और वैसे भी ये ऐसी चीज है, जिसे बर्दाश्त करना भी नहीं चाहिए। मैं पब्लिक फिगर हूं, मुझे ट्रोल करते हैं तो समझ में आता है लेकिन मेरी बेटी इन सबसे बाहर है। अगर किसी को कुछ कहना है तो सामने आकर मेरे मुंह पर कहें।”

गौरतलब है कि जब मुंबई एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या बेटी का हाथ पकड़े हुए बाहर निकली तो आराध्या इस दौरान मटक मटक कर चलती दिखाई दे रही थी। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे तो वहीं ऐश्वर्या राय को कहने लगे कि, ‘अरे उसका हाथ कभी तो छोड़ दो ऐसे पकड़ रखा है जैसे कहीं गुम हो जाएगी’ तो वहीं एक शख्स ने कहा कि, ‘आराध्या के पैर में कोई दिक्कत है क्या या फिर या जानबूझकर मटकते हुए चल रही है।’

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘बच्चन के घर में पैदा होते ही चाल बदल गई’ तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, ‘इतना ही मटकना था तो मम्मी का हाथ भी छोड़ देती।’

गौरतलब है कि, आराध्या बचपन से ही अपने माता-पिता के साथ नजर आती है। वही ऐश्वर्या भी पल भर के लिए अपनी बेटी आराध्या का हाथ नहीं छोड़ती। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने कहा था कि वह आराध्या के बगैर एक सेकंड भी नहीं रहती है। यही वजह है कि आराध्या को अक्सर ऐश्वर्या के साथ देखा जाता है और वह अपनी मॉम के साथ कई इवेंट्स में भी शिरकत कर चुकी है।

aaradhya bachchan

वहीं अभिषेक बच्चन ने बताया था कि जब से उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ है, तभी से उनकी जिंदगी में कई सारे बदलाव आए हैं। आराध्या से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। जब से आराध्या का जन्म हुआ है बच्चन परिवार में खुशियों की कमी नहीं है।

बता दें, आराध्या की उम्र महज 10 साल है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वह बॉलीवुड की सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक है जिनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। जब आराध्य अपनी मां ऐश्वर्या के साथ बाहर आती है तो वह कैमरे के सामने जमकर पोज देती है, वहीं उनके क्यूट से वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं।

Back to top button