बॉलीवुड

विक्की कौशल से बहुत ज़्यादा रईस हैं कैटरीना, शादी के बाद अरबों के मालिक बन जाएंगे एक्टर

हर मामले में विक्की कौशल से कई गुना आगे हैं कैटरीना, कमाई, उम्र, गाड़ियां सब में है अव्वल

जैसे-जैसे अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी की तारीख़ नजदीक आ रही है वैसे-वैसे फैंस का रोमांच भी बढ़ते जा रहा है. गौरतलब है कि बीते कई दिनों से लगातार विक्की और कैटरीना की शादी से जुड़ी कोई न कोई ख़बर हर दिन आ ही रही है. दोनों ने चाहे अब तक अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा हो हालांकि दोनों सीधे शादी करके ही अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार करेंगे.

katrina kaif and vicky kaushal

खबरें हैं कि विक्की और कैटरीना राजस्थान में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं. दोनों की शादी की रस्में 7, 8 और 9 दिसंबर को पूरी होगी. विक्की और कैटरीना अपने-अपने परिवार के साथ 6 दिसंबर को राजस्थान पहुंच सकते हैं. बहुत जल्द 38 साल की कैटरीना कैफ उनसे उम्र में पांच साल छोटे विक्की कौशल की पत्नी बन जाएगी.

katrina kaif and vicky kaushal

कैटरीना कैफ और विक्की के शादी के बंधन में बंधने की खबरें जबसे सामने आई है तब से दोनों लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इसी बीच दोनों की लग्ज़री लाइफ़ पर भी बातें हुई है. ऐसे में आइए आज आपको दोनों कलाकारों की संपत्ति, कार कलेक्शन, आदि के बारे में बताते हैं. साथ ही जानेंगे कि दोनों एक फिल्म से कितनी कमाई कर लेते हैं.

katrina kaif and vicky kaushal

पहले अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बारे में बात करते हैं. 38 वर्षीय कैटरीना ने साल 2003 में अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे. उनकी डेब्यू फिल्म थी ‘बूम’. उन्हें बॉलीवुड में काम करते हुए 18 साल का समय हो गया है. कैटरीना एक फिल्म से 11 करोड़ रूपये कमा लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, एक्ट्रेस कुल 224 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

vicky kaushal

कैटरीना फिल्मों से तो भारी-भरकम कमाई करती ही हैं वहीं कई ब्रांड्स का वे विज्ञापन भी कर रही हैं. इसके अलावा कैटरीना एक ब्यूटी ब्रांड की मालकिन भी हैं.

katrina kaif and vicky kaushal

कैटरीना कैफ के पास कई महंगी कारें भी है. उनके कार कलेक्शन में रेंज रोवर, ऑडी जैसी 3-4 लग्ज़री गाड़ियां शामिल है.

katrina kaif car collection

अब विक्की के वर्कफ़्रंट की बात करें तो कमाई के मामले में विक्की कैटरीना से काफी पीछे हैं. वैसे इस बात पर भी गौर करना चाहिए कि अभी विक्की को बॉलीवुड में काम करते हुए महज 6 साल का ही समय हुआ है. साल 2015 में उन्होंने फिल्म ‘मसान’ से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. वे एक फिल्म के लिए तीन से चार करोड़ रूपये फीस लेते हैं.

vicky kaushal

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विक्की कुल 25 करोड़ रूपये की संपत्ति के मालिक हैं. विक्की फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट से करीब ढाई करोड़ रुपये की कमी कर लेते हैं.

250 करोड़ रुपये हो जाएगी विक्की-कैटरीना की संपत्ति…

अभी कैटरीना की संपत्ति 225 करोड़ रुपये हैं और विक्की की नेटवर्थ 25 करोड़ रुपये हैं. जब दोनों कलाकार शादी के बंधन में बंधेंगे तो दोनों की कुल संपत्ति 250 करोड़ रुपये हो जाएगी.

katrina kaif and vicky kaushal

वर्कफ़्रंट की बात करें तो कैटरीना की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी और वो सुपरहिट हो चुकी है. उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘टाइगर 3 है. वहीं विक्की की आख़िरी रिलीज फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ है. विक्की की आने वाली फिल्मों का नाम तख़्त और सैम बहादुर है. दोनों ही फ़िल्में 2022 में प्रदर्शित होगी.

Back to top button