दिलचस्प

बिना कपड़े पहने मॉल में घुस गई लड़की, शरीर पर था बस पेंट, गार्ड ने धक्के मार निकाला, देखें Video

मॉल में खड़ी थी लड़की, लोगों ने ध्यान से देखा तो बदन पर नहीं थे कपड़े, पेंट लगा बना रही थी बेवकूफ

आज के सोशल मीडिया के जमाने में एक्टर, एक्ट्रेस और मॉडल फेमस होने और फ्री की पब्लिसिटी पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। अब अमेरिका के इस अनोखे मामले को ही ले लीजिए। यहाँ एक मॉडल बिना कोई कपड़े पहने नग्न अवस्था में ही शॉपिंग मॉल पहुंच गई। उसने अपने इस स्टंट का एक वीडियो भी बनाया। हालांकि मॉल मैनेजमेंट को मॉडल की यह हरकत पसंद नहीं आई। उन्होंने उसे धक्के मार बाहर निकाल दिया।

नग्न होकर मॉल में घुस गई मॉडल

फ़्रांसिया जेम्स एक प्लेबॉय मॉडल हैं। वह ओनली फैन्स पर भी एक्टिव रहती हैं। यहां वे पैसों के बदले लोगों को बोल्ड कंटेन्ट दिखाती हैं। वहीं फ़्रांसिया इंस्टाग्राम पर भी लोकप्रिय हैं। यहाँ उन्हें 92 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। अपने इंस्टा फैंस के लिए फ़्रांसिया अलग-अलग स्टंट और बोल्ड कंटेन्ट बनाती रहती हैं।

हाल ही में फ़्रांसिया बिना कोई कपड़े पहने, पूरी तरह नग्न होकर शॉपिंग मॉल चली गई। दरअसल उन्होंने अपने पूरे शरीर पर पेंट करवा रखा था। ऐसे में उन्हें दूर से देखने पर ऐसा प्रतीत होता था कि उन्होंने कपड़े पहने हैं, लेकिन जैसे ही उनके पास जाएं तो खुलासा होता है कि वह पूरी तरह नग्न है। उन्होंने बस पेंट से अपने बदन को ढक रखा है।

मर्दों से पूछे सवाल तो वे भी शर्मा गए

फ़्रांसिया जेम्स शॉपिंग मॉल में मर्दों से ‘नो नट नवंबर’ को लेकर सवाल पूछने लगी। दरअसल ‘नो नट नवंबर’ एक ट्रेंड हैं जिसमें लोगों को पूरे नवंबर माह में सेक्शुअल एक्टिविटी से दूर रहने का चैलेंज दिया जाता है। हालांकि फ़्रांसिया मर्दों से यह सवाल नग्न अवस्था में पूछ रही थी तो कई पुरुष शर्मा गए या उनसे दूर हट गए।

गार्ड ने धक्के मारकर निकाला

जल्द ही शॉपिंग मॉल के मैनेजमेंट को इस बात की भनक लग गई कि एक लड़की नग्न होकर घूम रही है। ऐसे में वह लड़की के पास पहुंचे और उससे कैमरा ऑफ करने को कहने लगे। हालांकि जब मॉडल ने उनकी यह बात नहीं मानी तो गार्ड ने मॉडल को धक्के मारकर मॉल से बाहर निकाल दिया।

लोगों ने सुनाई खरी खोटी

इस पूरी घटना का वीडियो फ़्रांसिया जेम्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा किया है। उनका यह वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हालांकि कई लोगों को मॉडल की यह हरकत पसंद नहीं आई। उन्होंने उसे खरी खोटी सुना दी। एक यूजर ने लिखा कि “बेशर्मी की भी हद होती है।

आप सार्वजनिक स्थान में नग्न होकर कैसे घूम सकते हैं?” वहीं दूसरे ने लिखा “मॉल में बच्चे भी आते हैं। ऐसे में आपको ऐसी जगहों पर मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए। गार्ड ने आपको बाहर निकालकर सही किया।” वहीं एक शख्स ने कहा “आप सभी मॉडल को कुछ भी कहे, लेकिन उनकी ड्रेस शानदार थी।”

देखें Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Francia James (@francety)

बताते चलें कि इसके पहले भी फ्रांसिया ऐसे की बोल्ड स्टंट कर चुकी हैं जिसके चलते वे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जैसे 2019 में उनका एक बिकीनी वाला वीडियो और 2015 में एक लड़की के साथ वाला वीडियो बड़ा वायरल हुआ था।

Back to top button
?>