समाचार

ट्विटर के नए CEO पराग और श्रेया घोषाल के बीच है ख़ास रिश्ता, दोनों की तस्वीरें हो रही वायरल

ट्विटर CEO के पद से जैक डोर्सी की विदाई हो गई है और अब भारतीय मूल के पराग अग्रवाल ट्विटर के नए CEO बनाए गए हैं. पराग अग्रवाल को यह पद मिलने के बाद से ही वे लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. पराग को इस बड़ी उपलब्धि पर खूब बधाईयां मिल रही हैं. भारत से भी लोग उन्हें शुभकामनांए और बधाई दे रहे हैं.

parag agrawal

पराग अग्रवाल का भारत से गहरा नाता है. यहां उनकी और उनके परिवार की जड़े हैं. वहीं हिंदी सिनेमा की मशहूर गायिका श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) से भी उनका ख़ास रिश्ता है. बताया जाता है कि दोनों बचपन से दोस्त हैं और श्रेया का एक सालों पुराना ट्वीट भी ख़ूब वायरल हो रहा है जो उन्होंने पराग के लिए लिखा था. वहीं हाल ही में सिंगर ने एक और ट्वीट किया है.

parag agrawal

पराग अग्रवाल इन दिनों ट्रेंड में बने हुए हैं. सोशल मीडया पर उनकी ख़ूब चर्चा हो रही है. उनकी तस्वीरें और उनसे संबंधित कई बातें सुनने को मिल रही है. इसी बीच ख़बरें आई है कि बॉलीवुड की लोकप्रिय गायिका श्रेया घोषाल उनकी बचपन की दोस्त हैं और दोनों की एक तस्वीर भी ख़ूब वायरल हो रही है.

parag agrawal and shreya ghoshal

सोशल मीडिया पर लोग पराग अग्रवाल के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं. पहले तो श्रेया ने पराग को ट्विटर के नए CEO (Twitter new CEO) बनने पर बधाई दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”बधाई पराग. आप पर गर्व है. हमारे लिए एक बड़ा दिन है, इस खबर का जश्न मना रही हूं.”

श्रेया ने जब पराग को बधाई दी तो इसके बाद फैंस ने श्रेया के पुराने ट्वीट खंगाले. इसी बीच कुछ फैंस ने उनके 2010 के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट साझा किए है. पुराने ट्वीट वायरल होने के बाद श्रेया ने इस पर भी प्रतिक्रया दी है. उन्होंने मजाकिया अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”अरे यार तुम लोग कितना बचपन का ट्वीट्स निकाल रहे हो. ट्विटर तभी तभी लॉन्च हुआ था. 10 साल पहले हम बच्चे थे. दोस्त एक दसरे को ट्वीट नहीं करते क्या? क्या टाइम पास चल रहा है ये.” इसके आगे सिंगर ने कई हंसने वाली इमोजी भी ट्वीट की है.

श्रेया ने दी थी पराग को जन्मदिन की बधाई…

बता दें कि, साल 2010 में श्रेया ने अपने फैंस को पराग से सोशल मीडिया के माध्यम से मिलवाया था. दरअसल, 2010 में श्रेया ने एक ट्वीट करते हुए पराग अग्रवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी. वहीं पराग ने श्रेया को प्रभावशाली व्यक्तित्व वाली महिला बताया था. अब जब पराग ट्विटर के CEO बने तो श्रेया का यह पुराना ट्वीट वायरल होने लगा.

बता दें कि, पराग अग्रवाल का जन्म राजस्थान के अजमेर में 21 मई 1984 को हुआ था. 37 साल के हो चुके पराग ट्विटर CEO बनने से पहले मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी के रूप में ट्विटर में काम कर रहे थे, हालांकि जैक डोर्सी (Jack Dorsey) द्वारा जब ट्विटर CEO पद छोड़ा गया तो पराग अग्रवाल को यह जिम्मेदारी दे दी गई.

Back to top button
?>