बॉलीवुड

बॉलीवुड से दूर रहकर भी करोड़ों कमाती हैं अमिताभ बच्चन की बेटी, जीती है बेहद लग्ज़री लाइफ़

ख़ूबसूरती में भाभी ऐश्वर्या को भी टक्कर देती हैं श्वेता बच्चन,जल्दबाज़ी में पिता ने करवा दी थी शादी

‘कौन बनेगा करोड़पति’ 13 का आगामी शानदार शुक्रवार एपिसोड बेहद ख़ास होने वाला है. यह फैंस ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के लिए भी बेहद ख़ास और यादगार एपिसोड होगा. दरअसल, शुक्रवार के एपिसोड के साथ KBC के इतिहास के 1 हजार एपिसोड पूरे हो जाएंगे और इस ख़ास अवसर पर शो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन एवं उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा पहुंचने वाली हैं.

Shweta Nanda

श्वेता और नव्या मां बेटी की इस जोड़ी ने आगामी शानदार शुक्रवार एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है और सोशल मीडिया पर कई प्रोमो वीडियो देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि, श्वेता और नव्या हॉट सीट पर बैठकर खेल का आनंद भी लेती हुई नज़र आएगी. यह एपिसोड वाकई फैंस के साथ ही बिग बी के लिए भी बहुत ख़ास होगा.

Shweta Nanda

KBC के मंच पर तीन पीढ़ियों को एक साथ देखना वाकई हर किसी को काफी पसंद आने वाला है. नव्या नवेली और श्वेता बच्चन के आने से KBC का 1000वां एपिसोड और भी मजेदार बन जाएगा. बता दें कि, जहां अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने फिल्मों में करियर बनाया तो वहीं उनकी बेटी श्वेता बॉलीवुड में नहीं आई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

श्वेता ने बॉलीवुड से दूर रहकर अपनी एक अलग दुनिया बनाई और वे काफी सफ़ल रही हैं. वे बॉलीवुड से दूर रहकर भी करोड़ों रूपये कमा लेती हैं और अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. तो आइए आपको बताते है श्वेता बच्चन नंदा के बारे में कुछ खास बातें.

shweta bachchan

shweta bachchan

shweta nanda and amitabh bachchan

सबसे पहले आपको बता दें कि, श्वेता अपने पिता के बेहद करीब हैं और वे पिता से बेहद प्यार करती है एवं उनका खूब सम्मान भी करती हैं. वहीं अमिताभ भी अपनी बेटी के बेहद क्लोज है. श्वेता अपने भाई अभिषेक से करीब दो साल बड़ी हैं. श्वेता का जन्म 17 मार्च 1974 को मुंबई में हुआ था.

shweta bachchan

करीब 23 साल की उम्र में श्वेता की शादी हो गई थी. उनके पति का नाम निखिल नंदा हैं. बता दें कि निखिल एस्कॉर्ट्स ग्रुप के बिजनेसमैन हैं और वे एक्ट्रेस करीना कपूर की बुआ रितु नंदा के बेटे हैं. निखिल और श्वेता ने साल 1997 में शादी की थी. दोनों एक बेटी नव्या नवेली नंदा और एक बेटे अगस्त्य नंदा के माता-पिता हैं.

Shweta Nanda nikhil agastya and navya

चाहे श्वेता फिल्मों में न आई हों हालांकि वे साल 2006 में L’Officiel India मैगजीन के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं. अभिषेक के साथ उन्हें साल 2009 में मैगजीन पर देखा गया था. इसके बाद श्वेता ने कॉलमिस्ट और लेखिका के रूप में काम किया. इस दौरान उन्होंने वोग इंडिया के लिए कॉलम लिखे थे.

इस वजह से नहीं आई बॉलीवुड में…

Shweta Nanda jaya

अपने एक साक्षात्कार में श्वेता ने बताया था कि, मैं स्कूल के दिनों में नाटकों में हिस्सा लेती थीं और अक्सर मां जया के साथ भी फिल्म के सेट पर जाती थी. एक बार एक नाटक के दौरान क्लाइमेक्स में मैं अपना शॉट भूल गईं. श्वेता कहती है कि इसके बाद मेरे मन में यह डर बैठ गया और मैं एक्टिंग से दूर हो गई.

shweta nanda

श्वेता विज्ञापन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने मोनिषा जयसिंह के साथ मिलकर साल 2018 में अपना फैशन लेबल MXS लॉन्च किया था. वहीं अपना पहला उपन्यास पैराडाइज टावर्स भी वे लॉन्च कर चुकी हैं. अपने इन कामों से ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन की बेटी करोड़ों रूपये की कमाई कर लेती हैं.

Back to top button