समाचार

हैवान निकला दुकानदार, बच्चे ने चुराया 5 रुपए का बिस्किट तो दी तालिबानी सजा, देखें Video

कभी-कभी ऐसा लगता है कि इस दुनिया में अच्छे लोग खत्म हो गए हैं। मानवता कहीं दूर दफन हो गई है। हर कोई मतलबी और क्रूर बन गया है। अब बिहार के नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चांदीपुर सौर गांव का यह मामला ही ले लीजिए। यहां एक दुकानदार ने 8 साल के बच्चे के साथ ऐसा अमानवीय बर्ताव किया है जिसके बारे में सुन आपका भी खून खौल उठेगा।

दुकानदार ने बच्चे को दी तालिबानी सजा

दुकानदार ने बच्चे को उल्टा कर जानवरों की तरह बेरहमी से पीटा है। उसने बच्चे को तालिबानी सजा दी। बच्चे का कसूर बस इतना था कि उसने दुकान से एक बिस्किट चोरी कर लिया था। हालांकि दुकानदार ने एक बिस्किट की बच्चे को ऐसी कठोर सजा दी कि उसकी हालत देख हर किसी का कलेजा पसीज गया।

मासूम को उल्टा लटकार खूब पीटा

यह मामला सोमवार दोपहर का है। यहां एक 8 साल के बच्चे ने नादानी में विपिन सिंह की दुकान से 5 रुपए का एक बिस्किट चोरी कर लिया था। दुकानदार को जब इसकी भनक लगी तो वह बच्चे को अपने घर ले गया। यहां उसने बच्चे को उल्टा लटकार जानवरों की तरह पीटा।

माता-पिता की मिन्नतों के बावजूद नहीं रुका बेरहम

उधर जब बच्चे के माता-पिता को इस घटना का पता चला तो वे दुकानदार के घर चले गए। वह हाथ पैर जोड़ बच्चे को छोड़ने की मिन्नतें करने लगे। हालांकि दुकानदार माता-पिता के सामने ही बच्चे को मारता रहा। मां-बाप के आंसू देखकर भी उसका दिल नहीं पिघला। उसने बच्चे को बेरहमी से मारना जारी रखा।

बच्चे को छोड़ने के बदले मांगे 40 हजार रुपए

हद तो तब हो गई जब दुकानदार ने बच्चे के माता-पिता से 40 हजार रुपए की मांग कर दी। उसने धमकी दी कि मुझे हर्जाने के रूप में 40 हजार रुपए दो, वरना में तुम्हारे बेटे को चोरी के जुर्म में जेल भिजवा दूंगा। बेचारे डरे हुए माता-पिता बेटे के जेल जाने के डर से दुकानदार की थाने में शिकायत लिखवाने भी नहीं गए।

आस-पड़ोसी ने बना लिया वीडियो

जब दुकानदार बच्चे को बुरी तरह पीट रहा था तो आसपास के लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। फिर जब ये वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस को इसकी जानकारी मिली। उन्होंने तुरंत एक्शन लिया और दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की।

लोगों का फूटा गुस्सा

ये काफी दुखद है कि कोई इंसान एक बच्चे को इतनी बेरहमी से मार सकता है। उसे मासूम के रोने और चीखने पर जरा भी दया नहीं आई। जब सोशल मीडिया पर यह घटना वायरल हुई तो लोगों ने भी दुकानदार की इस हरकत की खूब बुराई की। उन्होंने पुलिस से मांग करी कि दुकानदार को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button