बॉलीवुड

बेहद बोल्ड है अनन्या पांडे की बहन अलाना, मंगेतर संग दिए ऐसे पोज कि आपको भी शर्म आ जाए – Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अनन्या दिखने में बहुत ही क्यूट है। वहीं उनकी कजिन सिस्टर अलाना पांडे की बात करें तो वह बहुत हॉट हैं। अलाना चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी है। 16 अगस्त 1995 को पैदा हुई अलाना 26 साल की है।

बेहद हॉट है अनन्या की बहन अलाना

अलाना इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह यहाँ आए दिन हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें आठ लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। जब आप अलाना का इंस्टाग्राम अकाउंट खँगालोगे तो उनकी सेक्सी फोटोज देख आपका भी दिल उन पर आ जाएगा। हालांकि ये जान आपका दिल टूट भी जाएगा कि अलाना सिंगल नहीं है। उनकी पहले ही सगाई हो चुकी है।

बेस्ट फ्रेंड से करने जा रही शादी

अलाना के मंगेतर का नाम आइवर मैक्क्रे है। दोनों बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे, जो अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अलाना अपने मंगेतर के साथ विदेशों में सुंदर जगहों पर घूमती रहती है। वह मंगेतर संग हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें भी साझा करती है। कई बार तो वह मंगेतर के साथ इतने बोल्ड पोज दे देती हैं कि देखने वाले को भी शर्म आ जाती है।

मंगेतर संग दिए बोल्ड पोज

अलाना का अपना अलग फैनबेस है। उनके फैंस को अलाना और आइवर की जोड़ी बड़ी पसंद आती है। हाल ही में मंगेतर के जन्मदिन पर अलाना ने एक वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में वह बॉयफ्रेंड संग शानदार और बेहद बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं। इनका रोमांस देख कोई भी कपल जल-भून जाएगा।

पानी के अंदर दिखती है जलपरी

अलाना को लोग वॉटर बेबी भी कहते हैं। इसकी वजह ये है कि वह अधिकतर फोटोशूट पानी के अंदर या आसपास ही कराती है। जब वह पानी में अटखेलियां करती हैं तो बिल्कुल जलपरी जैसी दिखती हैं।

मंगेतर के साथ करती है खूब एन्जॉय

अलाना के द्वारा शेयर किए इस वीडियो में वह मंगेतर आइवर मैक्क्रे के साथ कभी पूल में तो भी समंदर में तो कभी रेत पर रोमांस करती दिखती हैं। दोनों एक दूसरे की बाहों में कस के जकड़े दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अलाना ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने मंगेतर के साथ रिलेशनशिप का दो साल का सफर तय कर लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

शानदार है प्रपोजल का वीडियो

अपने निजी पलों को खास बनाने के लिए अलाना ने बहुत ही बड़े लेवल का फोटोशूट कराया है। उन्होंने अपने मंगेतर का प्रपोजल का वीडियो भी साझा किया है। इसमें उनका मंगेतर एक बीच पर मैरी मी लिखकर अलाना को डायमंड रिंग के साथ प्रपोज करता है। मंगेतर का यह प्रपोजल देख अलाना कहती है कि ये किसी सपने के सच होने जैसा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

अलाना अपनी पोस्ट में कई बार मंगेतर का जिक्र कर चुकी है। जैसे एक पोस्ट में उन्होंने बताया था कि ‘मैं अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हूं।’ वहीं एक अन्य पोस्ट में उन्होंने कहा था ‘जब तक मैं तुमसे मिली नहीं थी तब तक मैंने किसी शख्स से इतना प्यार करने का सोचा भी नहीं था।’

वैसे आप लोगों को अलाना की तस्वीरें और वीडियोज कैसे लगे हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button