बॉलीवुड

Oops मोमेंट का शिकार हुई मौनी रॉय, बैकलेस ड्रेस ने दिया धोखा, कैमरे में दिखा निजी अंग -Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्लैमर कूट-कूट के भरा हुआ है। ऐसे में इसमें काम करने वाली एक्ट्रेसेस भी हॉट एंड बोल्ड लुक में दिखना पसंद करती हैं। इसके लिए वह एक से बढ़कर एक डिजाइनर आउटफिट कैरी करती है। हालांकि ग्लैमर दिखाने के चक्कर में कभी-कभी वे ऊप्स मूमेंट (Oops moment) की शिकार भी हो जाती हैं। फोटोग्राफर्स उनकी ड्रेस के फॉल्ट को कैप्चर कर लेते हैं और उनकी यह शर्मिंदगी भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

Mouni Roy

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) भी आए दिन हॉट अवतार में दिखाई देती रहती हैं। कई लोग उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो भी करते हैं। लेकिन आज हम अपको मौनी का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे थे, जब उनकी ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया और वे ऊप्स मोमेंट (Mouni Roy Oops moment) की शिकार हो गई।

ऐसे बनी ऊप्स मोमेंट का शिकार

दरअसल मौनी की ड्रेस ने उन्हें धोखा तब दिया जब वह कार की तरफ तेजी से भाग रही थी। ऐसा वे मीडिया के कैमरों से बचने के लिए कर रही थी। हालांकि उनकी यह चतुराई उन्हीं पर भारी पड़ गई। वे जिन कैमरों से बचना चाहती थी उन्ही ने मौनी का ऊप्स मोमेंट कैप्चर कर लिया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी दौड़कर कार की तरफ जाती हैं। इस दौरान उन्होंने बैकलेस ड्रेस पहन रखी है। फिर जैसे ही वह कार के अंदर बैठती हैं तो उनके ब्रेस्ट साइज़ से एक्सपोज हो जाते हैं।

मौनी इस ड्रेस के साथ कंफर्टेबल नहीं थी, लेकिन फिर भी उन्होंने इसे कैरी करने की गलती की। अब फैंस मौनी को इसके लिए बहुत ट्रोल कर रहे हैं। वहीं बहुत से लोगों ने उनके आउटफिट की बुराई भी की। मसलन एक यूजर ने लिखा “ये बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसे घटिया कपड़े पहनती ही क्यों है?

” वहीं दूसरा कमेंट आता है “मौनी आप से ये उम्मीद नहीं थी। थोड़ी ढंग की ड्रेस पहन लेती तो अच्छा होता।” बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

काम की बात करें तो मौनी रॉय (Mouni Roy) को काफी समय हो गया है वह किसी टीवी शो का हिस्सा नहीं बनी है। एकता कपूर के नागिन सीरियल ने उन्हें काफी फेमस बना दिया था। वहीं सोशल मीडिया पर भी वे बहुत पॉपुलर हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर वे फैंस के साथ आए दिन कुछ न कुछ साझा करती रहती हैं।

mouni roy and akshay kumar

मौनी ने बॉलीवुड में एंट्री अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म से की थी। अब वे जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में होंगे। ऐसे में ये उनके करियर की सबसे बड़ी और सफल फिल्म साबित हो सकती है।

शादी को लेकर है सुर्खियों में

Mouni Roy

वैसे मौनी रॉय इन दिनों अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में है। खबरों की माने तो वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी रचा सकती हैं। ये शादी 27 जनवरी को दुबई या इटली में हो सकती है। हालांकि मौनी या सूरज में से दोनों ने अभी तक शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Back to top button