बॉलीवुड

जब भाई ने वरुण धवन को जड़े थे एक के बाद एक 6 तमाचे, कुछ नहीं कर पाए थे पिता डेविड धवन

जब लड़की के साथ रंगेहाथ पकड़ाए थे वरुण धवन, लड़की के साथ कमरे में बंद थे ..

जब लड़की के साथ रंगेहाथ पकड़ाए थे वरुण धवन, भाई ने मार-मारकर हालत कर दी थी खराब

लड़की के साथ कमरे में बंद थे वरुण धवन, भाई ने खटखटाया दरवाजा और दुश्मन की तरह ख़ूब पीटा

अभिनेता वरुण धवन ने हिंदी सिनेमा में एक अच्छी पहचान बना ली है. हालांकि अभी उन्हें एक बड़े स्टार का तमगा नहीं मिल पाया है. उन्हें अभी खुद को पूरी तरह से साबित करना बाकी है. वरुण करीब 9 साल से हिंदी सिनेमा से जुड़े हुए हैं और अब तक उनकी कई फ़िल्में दर्शकों को पसंद आई है. वरुण धवन ने साल 2012 में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ रिलीज हुई थी.

varun dhawan

बड़े पर्देपर काकी बार वरुण धवन चॉकलेटी बॉय के रोल में देखने को मिले. इसके साथ ही उन्होंने पर्दे पर गंभीर किरदार भी अदा किए हैं. बता दें कि वरुण धवन मशहूर फिल्म निर्देशक डेविड धवन के छोटे बेटे हैं. वरुण का एक भाई भी है जिनका नाम रोहित धवन है. दोनों भाईयो से जुड़ा एक किस्सा काफी चर्चित है जब रोहित ने किसी बात पर वरुण को एक के बाद एक कई तमाचे जड़ दिए थे. आज आपको वहीं किस्सा हम बताने जा रहे हैं.

varun dhawan

जो किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं उसका ख़ुलासा खुद वरुण धवन ने एक शो के दौरान अपने पिता डेविड धवन के सामने किया था. इस दौरान अनुपमा खेर भी मौजूद थे. वरुण धवन और डेविड धवन एक शो में मेहमान के रूप में पहुंचे थे. तब वरुण ने बड़ा ख़ुलासा किया था और उसके बारे में जानकर डेविड धवन के साथ ही अनुपम खेर भी हैरान रह गए थे.

varun dhawan and rohit dhawan

शो में वरुण ने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि, ‘मैं एक बार एक लड़की के साथ कमरे में था और बाहर से दरवाजा बजा. लड़की ने अंदर आकर मुझे बताया कि मेरा भाई आया है. ये सुनकर मैं बुरी तरह कांप गया था.’

varun dhawan and rohit dhawan

वरुण ने इस बारे में अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था कि, ‘जैसे ही वो रूम के बाहर आए उनके भाई ने बिना कुछ सुने उनके गाल पर तमाचा जड़ दिया.’ अभिनेता ने आगे कहा था कि, ‘हम चल रहे थे और जैसे ही हम दूसरे फ्लोर पर पहुंचे तो रोहित ने मुझे एक और थप्पड़ मारा. मैं ये देखकर दंग रह गया. मैंने रोहित से कहा कि ये सब बातें मम्मी-पापा को मत बताना, मैंने उनसे गुजारिश की.’

varun dhawan and rohit dhawan

वरुण ने बताया कि भाई रोहित धवन ने उन्हें आगे और भी मारा था. अभिनेता के मुताबिक़, ‘हम जैसे ही छठे फ्लोर पर पहुंचे भाई ने मुझे फिर से एक तमाचा जड़ दिया. वो हर फ्लोर पर मुझे एक थप्पड़ मार रहे थे और छह फ्लोर तक आते-आते उन्होंने मुझे छह थप्पड़ मारे.

मुझे लगा कि भाई ने मारा है तो माता-पिता को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. मैंने सोचा रोहित ने इतना मारा है तो ये मम्मी-पापा को कोई बहाना दे देगा. लेकिन उसने ऊपर जाकर सबको सब बता दिया.’

varun dhawan and rohit dhawan

वरुण की यह बात सुनने के बाद डेविड धवन और अनुपम खेर हैरान तो थे ही साथ ही वे हंसने भी लगे. इसके बाद वरुण धवन ने आगे बताया कि, ‘रोहित मम्मी-पापा के पास जाकर बोलता है कि ये मेरा नाम खराब कर रहा है. लड़की थी इसके रूम में. जिसका जवाब देते हुए मैंने कहा क्या नाम खराब कर रहा हूं तू मेरे से सिर्फ चार साल बड़ा है.’

rohit dhawan

साल 2012 में अपने फ़िल्मी करियर का आगाज करने वाले वरुण धवन पिता डेविड धवन और भाई रोहित धवन दोनों के ही साथ काम कर चुके हैं. वरुण ने अपने भाई रोहित की फिल्म ‘ढिशूम’ में जॉन अब्राहम के साथ लीड रोल निभाया था. वहीं उन्होंने पिता डेविड की मैं तेरा हीरो, जुड़वा 2 और कुली नंबर 1 के रीमेक में काम किया है.

varun dhawan bhediya

वर्कफ़्रंट की बात करें तो वरुण की आगामी फिल्म का नाम ‘भेड़िया’ है. यह फिल्म 25 नवंबर 2022 को रिलीज होगी. हाल ही में वरुण धवन का पहला लुक सामने आया है. फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन अहम रोल में होगी.

Back to top button