बॉलीवुड

रैंप पर इतराती हुई चल रही थीं ये अभिनेत्रियां, फिर अगले ही पल गिरी धड़ाम से, जमकर उड़ा मजाक

चलते-चलते अचानक भरी महफ़िल में गिर पड़ी ये 7 एक्ट्रेस, किसी की साड़ी किसी के गाउन ने दिया धोखा

हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत अदाकाराएं अक्सर बड़े पर्दे के साथ ही रैंप पर भी अपना जलवा बिखेरती हुई नज़र आती हैं. बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को रैंप वॉक करते हुए देखा गया है. हालांकि कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी रही है जिन्हें रैंप वॉक के दौरान शर्मिंदा होना पड़ा. दरअसल, रैंप वॉक के दौरान कई अभिनेत्रियों के पैर लड़खड़ा गए और वे धड़ाम से गिर पड़ी. तो आइए आज आपको रैंप वॉक के दौरान गिरने वाली कुछ हिंदी फिल्म अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. अपनी अदाकारी और अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बयानों को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली कंगना साल 2014 में रैंप वॉक के दौरान गिर चुकी हैं. मौक़ा था ‘विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक 2014’ के ग्रैंड फिनाले का और कंगना ने डिजाइनर नमृता जोशीपुरा के लिए रैंप वॉक किया था. हालांकि इस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ गया था.

पूनम ढ़िल्लो (Poonam Dhillon)…

Poonam Dhillon

पूनम ढ़िल्लो (Poonam Dhillon) हिंदी सिनेमा की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. पूनम ने कई शानदार फ़िल्मों में काम किया है. पूनम को भी रैंप वॉक करते हुए देखा गया है हालांकि इस दौरान वे भी एक बार अपना संतुलन खो बैठी थी और अंजाम यह हुआ कि वे गिर गई. एक शो के दौरान पूनम ने विक्रम फडनीस की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी. इस दौरान उनकी साड़ी उनकी हील में फंस गई थी और वे गिर पड़ीं.

सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra)…

Sona Mohapatra

सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) एक गीतकार, संगीतकार और गायिका हैं. सोना भी रैंप वॉक कर चुकी हैं. उन्हें जब एक बार लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर वॉक करते हुए देखा गया था जब वे बुरी तरह गिर पड़ी थीं.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)…

हिंदी सिनेमा की ‘दबंग गर्ल’ यानी कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का फ़िल्मी करियर ज़्यादा सफ़ल नहीं रहा है. वे करीब 10 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है हालांकि उनकी कुछ एक फ़िल्में ही हिट रही है. सोनाक्षी एक बार जब एक फैशन शो के ग्रैंड फिनाले में रैंप पर वॉक कर रही थीं तब उनका गाउन उनके पैर में उलझ गया था. नतीजा यह निकला कि वे गिर पड़ीं.

श्रीदेवी (Sridevi)…

Sridevi

श्रीदेवी (Sridevi) को हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार के रूप में भी जाना जाता हैं. दुर्भाग्यवश आज यह ख़ूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा हमारे बीच नहीं है. बता दें कि साल 2018 में उनका निधन हो गया था. श्रीदेवी भी रैंप वॉक कर अपना जलवा बिखेरने में पीछे नहीं रही हालांकि इस दौरान एक बार वे भी रैंप पर गिर गई थीं.

यह बात है साल 2010 की. जब श्रीदेवी ने नीता लुल्ला का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था और वे रैंप पर वॉक करती हुई देखी गई थीं. हालांकि श्रीदेवी अपना संतुलन मर्मेड स्टाइल के कारण खो बैठी थीं और वे गिरने ही वाली थी लेकिन इससे पहले श्रीदेवी ने खुद को संभाल लिया था.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)…

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली पहली भारतीय बनी थीं. इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में काम किया और अच्छा-खासा नाम कमाया. सुष्मिता सेन को कई बार रैंप वॉक करते हुए देखा गया है. वहीं एक बार गाउन उनकी सैंडल में उलझ गया था. जिससे कि उनका बैलेंस बिगड़ गया था हालांकि एक्ट्रेस खुद को गिरने से बचाने में सफ़ल रही थीं.

यामी गौतम (Yami Gautam)…

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) का नाम भी इस सूची में शामिल है. एक बार यामी लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैम्प पर वॉक कर रही थीं तब उनके साथ यह घटना घटी थीं. वे डिजाइनर गौरी और नैनिका की आउटफिट्स पहनकर रैंप पर उतरी थीं और वे भी इस दौरान असंतुलित हो गई थीं.

Back to top button