बॉलीवुड

सलमान की शादी को लेकर आयुष शर्मा ने कही ये बात, जानिए कब होगी सलमान की शादी..

बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ यानी सलमान (Salman Khan) शादी कब करेंगे ? यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब हर कोई जानना चाहता है, लेकिन इसका सही जवाब आज तक किसी को नहीं मिला। जी हां सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में शुमार हैं और उनकी लव केमेस्ट्री भी कई अभिनेत्रियों के साथ रहा है। इन सबके बावजूद वह अभी तक कुंवारे हैं। ऐसे में उनके फैंस हमेशा यही जानना चाहते हैं कि आख़िर सलमान खान शादी कब करने जा रहें।

salman khan

वहीं अब इस मुद्दे पर सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने जवाब दिया है। जी हां असल में हाल ही में एक रेडियो शो के दौरान आयुष शर्मा से सलमान खान की शादी से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था। इसके जवाब में आयुष ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि सलमान खान के पास शादी के लिए समय है और अब आयुष ने ऐसा क्यों कहा। आइए जानते हैं इसी के बारे में…

Salman Khan Marriage

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साले साहब आयुष शर्मा का मानना है कि भाईजान के पास शादी करने का समय नहीं है। शुक्रवार को इनकी फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ रिलीज हुई है। वहीं सलमान खान से शादी करने को लेकर अक्सर मीडिया में सवाल पूछा जाता है और हर बार सलमान ने इस प्रश्न का उत्तर अपने तरीके से दिया है। लेकिन अब आयुष शर्मा ने खुलकर इस विषय पर अपनी बात रखी है।

गौरतलब हो कि आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की है। इनके दो बच्चे हैं। एक बेटा और एक बेटी और आयुष का मानना है कि सलमान खान के काम करने का स्टाइल ही ऐसा ही कि उनके पास शादी करने का समय नहीं है।

Salman Khan Marriage

गौरतलब हो कि आयुष कहते हैं कि मैं सलमान भाई के साथ शादी के टॉपिक की बात करता ही नहीं हूं। मैंने जिस तरह से उनकी लाइफ को देखा है, मुझे नहीं लगता कि उनके पास समय है शादी करने का। मुझे लगता है कि वह अपने आप में ही खुश हैं और वह अपने निर्णय खुद ही लेकर खुश हैं। वहीं सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में आयुष ने सलमान खान के लाइफस्टाइल को लेकर भी बात की।

आयुष आगे अपनी बातचीत में कहते हैं कि सलमान एक बेहद ही सिंपल लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं। मैं उनके जितना सिंपल नहीं हूं। सलमान के लिए उनकी जरूरत है, घर, उनका लाइफस्टाइल और उनके रहने का तरीका, जोकि बहुत सिंपल है। अगर आप उनसे उनके फोन के बारे में पूछेंगे तो वह करीब दो-तीन साल पुराना फोन इस्तेमाल कर रहे होंगे। उन्हें फोन में कोई दिलचस्पी नहीं। उन्हें गाड़ी में कोई दिलचस्पी नहीं। उन्हें कपड़ों में दिलचस्पी नहीं। वह घर में कोई लेटेस्ट गैजेट नहीं लेकर आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)


मुझे लगता है कि उन्हें केवल फिल्मों में दिलचस्पी है और अगर आप उन्हें दो-तीन घंटे अकेला छोड़ देंगे तो वह कोई न कोई फिल्म देख लेंगे। इसके अलावा कई बार सलमान भाई को परिवार के लोग लाइफस्टाइल को आगे बढ़ाने की हिदायत भी देते हैं।

Salman Khan Marriage

वहीं आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। एक समय सलमान अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी से शादी के बंधन में बंधनेवाले थे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की सगाई भी हो चुकी थी और वे शादी के काफी करीब थे लेकिन उन्होंने अलग होने का फैसला किया और इन दिनों सलमान का नाम यूलिया वंतूर के साथ जोड़ा जा रहा है।

Back to top button