बॉलीवुड

सारी तैयारियां रह जाएंगी धरी की धरी, नहीं हो रही विक्की-कैटरीना की शादी। जानिए क्यों?…

बीते कई दिनों से इस बात की चर्चा जोर-शोर से हो रही है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो इनकी शादी का दिन, महीना और सारी डिटेल तक सुर्खियां बनी हुई है। लेकिन इसी बीच अब एक ऐसी ख़बर निकलकर आ रही है। जो विक्की-कैटरीना के फैंस को उदास कर सकती है।

Vicky Kaushal Wedding

जी हां हाल ही में विक्की कौशल के एक करीबी रिश्तेदार ने कुछ ऐसा खुलासा किया है कि जिसे जो भी सुन रहा है, सभी सुनकर हैरान हो रहें हैं। आइए जानते हैं ऐसे में क्या है पूरी कहानी…

बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर भले सोशल मीडिया पर दिन, तारीख तक प्रसारित हो रही हो, लेकिन इनकी शादी को लेकर लगातार एक सस्पेंस भी बना हुआ है। मालूम हो कि एक तरफ जहां कुछ लोग इस शादी को कन्फर्म बता रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इस शादी से इंकार कर रहे हैं और अब ऐसे ही विक्की कौशल की एक रिश्तेदार ने शादी की चल रही खबरों पर खुलासा किया।

विक्की की मौसेरी बहन का कहना है कि विक्की और कैटरीना (Vicky Katrina Wedding) की शादी नहीं हो रही है।

Vicky Kaushal Wedding

जी हां बता दें कि दोनों स्टार्स या इनके परिवार की तरफ से अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है, जो भी खबरें चल रहीं हैं सब रिपोर्ट्स के आधार पर ही बताईं जा रही हैं। इसी बीच अब एक और मीडिया रिपोर्ट आई है। जिसके मुताबिक एक वेबसाइट से खास बातचीत के दौरान (Vicky Kaushal) की मौसेरी बहन डॉ. उपासना वोहरा ने इन दोनों स्टार्स की शादी की बात से साफ मना कर दिया है। उन्होंने इसे मीडिया में चल रही अफवाह बताया है और उनका ये बयान बहुत मायने रखता है क्योंकि वो विक्की की एक फैमिली मेंबर हैं।

Vicky Kaushal Wedding

वहीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मौसेरी बहन डॉ. उपासना ने कहा कि, “तैयारियों से लेकर शादी की तारीखें तक फैलाई जा रही मीडिया में खबरें सिर्फ अफवाह हैं। शादी तो नहीं हो रही है और ये तो सारे रूमर्स ही हैं आप की मीडिया में। ऐसी चीजें होंगी तो अनाउंस करेंगे ही।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में अक्सर रूमर्स आते हैं और बाद में पता चलता है कि बात कुछ और थी। वो बस टेम्परेरी रूमर्स होते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हाल ही में मेरी भाई से बातचीत भी हुई थी। ऐसा कुछ नहीं है। बाकी मैं इस मसले पर और कुछ कमेंट नहीं करना चाहती, पर फिलहाल शादी तो नहीं हो रही है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)


वहीं अब आख़िर में बता दें कि भले विक्की की मौसेरी बहन शादी से इंकार कर रही हैं, लेकिन इससे पहले मीडिया में जो खबरें चल रही थी। उसके मुताबिक विक्की और कैट की शादी के लिए कथित तौर पर राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ को बुक कर लिया गया है और ये शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच होनी है।

katrina kaif and vicky kaushal

इस शादी में आने वाले सभी मेहमानों के लिए ‘नो मोबाइल फोन’ की पॉलिसी भी रखी गई है। अब ऐसे में फैंस के पास सिर्फ़ 7 से 9 दिसंबर का इंतजार करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं बचता। फिर उस समय इनकी शादी को लेकर चल रही बातें स्पष्ट हो जाएगी। वैसे आप इस शादी के लिए कितने एक्साइटेड हैं? हमें कमेंट कर अवश्य बताएं..

Back to top button
?>