बॉलीवुड

नशे में टल्ली होकर प्रियंका चोपड़ा ने फ़्लाइट में की थी शर्मनाक हरकतें, हो गयी थी हदें पार

बॉलीवुड और हॉलीवुड की दुनिया की ख़ूबसूरत एवं लोकप्रिय अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पति निक जोनस के सरनेम जोनस को हटा लिया था जिसके बाद ऐसी अफवाहें आई थी कि दोनों तलाक लेने जा रहे हैं. हालांकि ऐसा कुछ नहीं है. कपल के बीच सब कुछ सही है और इसी बीच प्रियंका ने मां बनने की इच्छा जाहिर कर सब कुछ स्पष्ट कर दिया है.

priyanka chopra and nick jonas

प्रियंका ने हाल ही में पति निक संग तलाक की ख़बरों के बीच अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा कर मां बनने की इच्छा जाहिर की है और इसके साथ ही दोनों के तलाक की ख़बर महज अफवाह निकली. वीडियो में प्रियंका कह रही है कि निक के दोनों भाईयों के बच्चे हैं. डेविल जोनस जी दो बेटियां हैं और जो जोनस की एक बेटी है.

priyanka chopra

प्रियंका ने कहा कि हम परिवार में ऐसे है जिनके बच्चे नहीं है. प्रियंका ने कहा कि निक और हम उम्मीद कर रहे हैं. इसके बाद एक्ट्रेस गेप लेती है और कहती है कि आज रात ड्रिंक करने के लिए और कल सोने के लिए.

nick

बहरहाल यह तो हो गई प्रियंका की हालिया निजी ज़िंदगी की बात हालांकि आज हम आपको प्रियंका से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने पहले शायद ही सुना हो. दरअसल, एक बार प्रियंका ने शराब के नशे में फ़्लाइट के भीतर हंगामा मचा दिया था. आइए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा कब और क्यों हुआ था.

priyanka chopra

जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो उस समय का है जब प्रियंका शो ‘क्वांटिको’ में काम कर रही थीं. इस दौरान फ़्लाइट में प्रियंका ने ब्लडी मैरी की मांगी थी और उन्होंने तीन ड्रिंक्स लेने के बाद उल्टी कर दी थी. फ़्लाइट अटेंडेंट ने बताया था कि प्रियंका ने उल्टी करने के बाद वापस से शराब पी थी और बाद में वे सो गई थी. प्रियंका से जुड़े इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुआ था. जिस पर काफी बवाल भी मचा था.

priyanka chopra

प्रियंका शराब के नशें में अजीब-अजीब हरकतें भी कर रही थी. इस दौरान किसी यात्री ने अभिनेत्री का वीडियो बना लिया था और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था हालाँकि बाद में एक्ट्रेस का वीडियो डिलीट कर दिया गया था. इस मामले पर जब प्रियंका से सवाल किया गया था तो वे इस पर कुछ भी कहने से बचती हुई दिखीं थी.

priyanka chopra

Back to top button
?>