बॉलीवुड

9वीं में ही गलत काम में पड़ गई थी तापसी पन्नू, 10वीं के लड़के ने प्रेम जाल में फंसाकर किया ऐसा कांड

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा तापसी पन्नू लगातार शानदार काम कर रही हैं. वे एक के बाद एक बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं और अपने गजब के काम से फैंस का दिल जीत रही हैं. तापसी ने तेलुगु, मलयालम और तमिल भाषा के फिल्मों में भी काम किया है हालांकि फिलहाल तो वे हिंदी सिनेमा का उभरता हुआ नाम बन रही है.

तापसी अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल तो उनकी चर्चा उनके एक साक्षात्कार के चलते हो रही है. जहां उन्होंने बताया है कि जब वे महज 9वीं कक्षा में थी तब ही उन्हें एक लड़के से प्यार हो गया था. अभिनेत्री का यह बड़ा खुलासा फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

taapsee pannu

बता दें कि इन दिनों तापसी पन्नू मैथियास बोए के साथ रिश्ते में है हालांकि एक्ट्रेस को 9वीं कक्षा में ही प्यार हो गया था. मैथियास बोए उनका पहला प्यार नहीं है. इस बात का ख़ुलासा खुद एक्ट्रेस कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर तापसी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे अपने निजी जीवन पर बात करती हुई दिख रही हैं.

taapsee pannu

जब एक बार तापसी कपिल के शो पर पहुंची थी तो काफी मस्ती-मजाक करने के साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी निजी ज़िंदगी के राज भी खोले थे. इस दौरान उन्होंने अपने स्कूल के और अपने जीवन के पहले प्यार के बारे में बात की थी. बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा के साथ तापसी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के लिए आई थीं. तब का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कपिल ने तब तापसी से सवाल किया था कि, ‘आपके बारे में ऐसी अफवाह है कि आपको 9वीं क्लास में प्यार हुआ था और कुछ समय बाद आपका ब्रेकअप भी हो गया था.’ इसके जवाब में आगे तापसी ने कहा था कि, ‘जब मैं 9वीं क्लास में थी तो मेरा बॉयफ्रेंड 10वीं क्लास में था. कुछ समय तक हमारा रिश्ता चला, लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे कहा कि वो मेरे से इसलिए ब्रेकअप कर रहा है, क्योंकि वो अपने बोर्ड की परीक्षा पर पूरा ध्यान लगाना चाहता था.’

taapsee pannu

बता दें कि तापसी ने साल 2012 में अपने कदम हिंदी सिनेमा में फिल्म चश्मेबद्दूर से रखे थे. उनकी बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म फ्लॉप रहे थे हालांकि वे पिंक, मुल्क, नाम शबाना और मनमर्जियां जैसी कई सुपरहिट फिल्मों से खुद को साबित कर चुकी हैं.

Back to top button