बॉलीवुड

नुसरत जहां को अब भी मोहब्बत करते हैं पूर्व पति निखिल जैन, कहा – मैं बायसेक्सुअल ..

अक़्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद नुसरत जहां पिछले काफी समय से अपने पूर्व पति निखिल जैन से अलगाव, एक्टर यश दासगुप्ता से अफेयर और बेटे को जन्म देने के कारण चर्चा में रही हैं। वहीं अब नुसरत जहां से अलग होने के बाद पहली बार निखिल जैन खुलकर सामने आए हैं और उन्होंने नुसरत जहां के साथ अपने रिलेशन के बारे में बात की है।

Nikhil Jain

Nikhil Jain

बता दें कि निखिल जैन संग अपनी शादी को अवैध बताकर एक्टर यशदास गुप्ता संग शादी कर चुकीं टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां भले ही खुशहाल जीवन जी रही हैं। लेकिन उनके पहले पति निखिल जैन का कहना है कि वे आज भी नुसरत से प्यार करते हैं। इतना ही नहीं अलग होने के बाद निखिल ने पहली बार अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।

nikhil jain

गौरतलब हो कि पेशे से बिजनेसमैन निखिल जैन ने एक मीडिया संस्थान को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि वह अभी भी अपनी पूर्व पत्नी नुसरत जहां से प्यार करते हैं। नुसरत ने निखिल जैन से अलग होने के बाद उन पर काफी सारे आरोप लगाए थे। इनमें से एक आरोप यह भी था कि निखिल जैन बाइसेक्शुअल हैं। हालांकि इस इंटरव्यू में निखिल ने बाइसेक्शुअल होने के नुसरत के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

Nikhil Jain

वहीं मालूम हो कि नुसरत जहां ने निखिल जैन से जून 2019 में तुर्की के बोरडम में धूमधाम से डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। हालांकि एक साल के ही भीतर दोनों के बीच अनबन रहने लगी। इसके बाद नुसरत निखिल जैन से अलग हो गईं और उन्होंने इस शादी को मानने से ही इनकार कर दिया। नुसरत ने कहा कि उनकी शादी तुर्की में हुई थी और भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर ही नहीं हुई थी।

nusrat jahan

लिहाजा यह शादी भारत में कानूनी तौर पर वैध ही नहीं थी। वहीं इसके बाद नुसरत जहां बांग्ला फिल्मों के एक्टर यश दासगुप्ता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगीं और अगस्त के महीने में नुसरत जहां ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस बेटे के पिता यश दासगुप्ता हैं और नुसरत ने बेटे का नाम ‘यीशान जे दासगुप्ता’ रखा है।

Back to top button