बॉलीवुड

आ गया जग्गा जासूस का ट्रेलर, देखने को मिल सकता है रणबीर का बर्फी वाला अभिनय फिर!

बर्फी, फिल्म तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में सभी अभिनेताओं ने अपने किरदार के साथ न्याय किया था। खासतौर पर अगर प्रियंका चोपड़ा की बात की जाए तो उन्होंने अपने अभिनय से साबित कर दिया था कि इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनसे बेहतर अभिनेत्री कोई और नहीं है। इस फिल्म में सभी किरादारों में अपना बेहतरीन अभिनय किया था।

बर्फी फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी थी, जो बोल नहीं सकता है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु ने किया था। अनुराग ने इस फिल्म से दिखा दिया कि उनके अन्दर बेहतरीन निर्देशन की क्षमता है। रणबीर कपूर ने अपने अभिनय से जहां लोगों को फिल्म में गुदगुदाने का काम किया था, वहीं उन्होंने कुछ जगह पर दर्शकों को रुला भी दिया था।

अनुराग बासु आ रहे हैं रणबीर के साथ जग्गा जासूस लेकर:

अब पुनः ऐसा लगता है कि रणबीर कपूर का बर्फी वाला अभिनय देखने को मिलेगा। जी हां अनुराग बासु एक बार फिर से रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के साथ जग्गा जासूस लेकर आ रहे हैं। जग्गा जासूस का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 56 सेकेंड का है। यह एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में भी रणबीर कपूर बचपन से तुतलाते हैं।

किया है बर्फी जैसा शानदार अभिनय:

हालांकि रणबीर जब गाते हैं तो वह तुतलाते नहीं हैं। इसलिए वह किसी से भी गाकर बात करते हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि रणबीर ने फिर से बर्फी जैसा शानदार अभिनय किया होगा। सौरभ शुक्ला ने भी इस फिल्म में काफी बेहतरीन अभिनय किया होगा। कम से कम ट्रेलर देखकर तो यही लगता है। इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इसमें भी बर्फी फिल्म के ज्यादातर किरदार हैं।

14 जुलाई को रिलीज हो रही है जग्गा जासूस:

निर्देशक भी वही है, इसे देखकर तो यही लगता है कि यह फिल्म भी बर्फी की तरह ही होगी। हालांकि यह तो तभी पता चल पायेगा जब फिल्म रिलीज होगी। यह फिल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, सौरभ शुक्ला, गोविन्द, अदा शर्मा, शयानी गुप्ता और सस्वाता चटर्जी ने अभिनय किया है।

देखें ट्रेलर-

Back to top button