बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन के नाती का जन्मदिन, मामा अभिषेक बोले- अब बड़े हो गए हो मेरे कपड़े पहनना बंद करो

21 साल के हुए अमिताभ बच्चन के नाती और अभिषेक बच्चन के भांजे अगस्त्य नंदा। मंगलवार 23 नवंबर को अगस्त्य का जन्मदिन था। इस अवसर पर अगस्त्य के मामा अभिषेक बच्चन और उनकी मां श्वेता नंदा समेत बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज ने महानायक की नाती को जन्मदिन की बधाइयां दी। किस सेलिब्रिटी ने अगस्त्य के बारे में क्या कहा यह आपको सिलसिलेवार तरीके से बताएं इससे पहले अगस्त्य के बारे में एक संक्षिप्त परिचय देते हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के एक बेटा और एक बेटी हैं। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से तो आप सभी भली-भांति वाकिफ हैं। अमिताभ बच्चन की बेटी का नाम श्वेता नंदा है। श्वेता की एक बेटा और एक बेटी है। उनके बेटे का नाम अगस्त्य नंदा और बेटी का नाम नव्या नवेली नंदा है।

अपने भाई बहनों में छोटे अगस्त्य नंदा का जन्म 23 नवंबर 2000 को हुआ था। मंगलवार, 23 नवंबर को अगस्त्य 21 साल के हो गए। अभिषेक बच्चन ने अपने भांजे अगस्त्य को इंस्टाग्राम अकाउंट से बधाई दी है। उनके साथ साथ कई सेलिब्रिटीज ने भी अगस्त्य को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। आइए आपको एक एक कर दिए सबके शुभकामना संदेश को बताते हैं।

अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अगस्त की बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- “21 वां जन्मदिन मुबारक हो अगस्त्य। अब आप एक अच्छे, दयालु, प्यारे, जिम्मेदार, सुरक्षात्मक और देखभाल करने वाले व्यक्ति बन गए हो। आधिकारिक तौर पर अब आप व्यस्त हो गए हो, कृपया अपने मामू के कपड़े और जूते लेना बंद कर दो। अब तुम अपना खरीदना शुरू कर दो। तुम को ढेर सारा प्यार अगस्त्य।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)


अभिषेक बच्चन के इस मस्ती भरे इंस्टाग्राम पोस्ट को अब तक 18 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं आठ सौ से अधिक लोगों ने कमेंट किया है। इनमें से कुछ कमेंट हम आपके लिए रख रहे हैं।
अभिषेक बच्चन की इंस्टाग्राम पोस्ट पर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने कॉमेंट कर लिखा है- जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं अगस्त्य।

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने भी अपने बेटे की शुभकामनाएं इंस्टाग्राम पर दी हैं।

श्वेता बच्चन ने अगस्त्य साथ बचपन की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 21 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं बेटा । श्वेता बच्चन की इस पोस्ट पर संजय कपूर की पत्नी माहिम ने भी कमेंट कर लिखा 21वां जन्मदिन मुबारक हो आपको अगस्त्य

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@shwetabachchan)


श्वेता की पोस्ट पर चंकी पांडे ने भी कमेंट कर शुभकामनाएं दी हैं।

श्वेता बच्चन और बिजनेसमैन निखिल नंदा के छोटे बेटे अगस्त्य को फिल्म में डेब्यू करने की भी खबरें आ रही हैं। हालांकि अगस्त ने इस पर अपनी कोई भी टिप्पणी नहीं दी है, लेकिन ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि अगस्त्य, जोया अख्तर की आर्ची कॉमिक्स थीम वाली फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं ।

Back to top button