बॉलीवुड

29 साल के एक युवक का दावा एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हैं उनकी मां। पुलिस ने उठाया राज से पर्दा

14 साल की उम्र में मां बनी थी ऐश्वर्या?, इस बात में है सच्चाई या सिर्फ़ पब्लिसिटी स्टंट। जानिए..

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम है ऐश्वर्या राय। जी हां ऐश्वर्या राय एक खूबसूरत अभिनेत्री ही नहीं बल्कि बच्चन परिवार की बहू भी हैं। बता दें कि एक बार ऐश्वर्या राय को लेकर एक लड़के ने अजीबोगरीब खुलासा किया। जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। मालूम हो कि यह तो सभी को पता है कि ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन की पत्नी होने के साथ आराध्या की मां भी हैं, लेकिन एक बार एक 29 वर्षीय लड़के ने दावा किया कि बॉलीबुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं।

aishwarya rai bachchan

गौरतलब हो कि ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी सिनेमा की एक दिग्गज अभिनेत्री मानी जाती हैं। इसके अलावा वह देश की एक सम्मानित महिला भी हैं। हालाँकि कुछ समय पहले एक शख्स ने अजीबोगरीब दावा किया कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं। यह दावा आंध्र प्रदेश के एक 29 वर्षीय व्यक्ति ने किया था। युवक के मुताबिक, ऐश्वर्या ने उन्हें 1988 में आईवीएफ (IVF) तकनीक के जरिए जन्म दिया था। वहीं दिलचस्प बात यह है कि साल 1988 में ऐश्वर्या सिर्फ़ 14 साल की थीं।

Aishwarya Ray

बता दें कि युवक ने मंगलुरु में मीडिया से बातचीत में कहा कि, “मैं उनके घर आईवीएफ द्वारा 1988 में लंदन में पैदा हुआ था। मेरा पालन-पोषण तीन से 27 साल की उम्र तक चोडावरम में हुआ था। मैं एक और दो साल की उम्र में अपनी दादी वृंदा कृष्णराज राय के परिवार के साथ मुंबई में था। मेरे दादा कृष्णराज राय का अप्रैल 2017 (मार्च) में निधन हो गया, और मेरे चाचा का नाम आदित्य राय है।”

Aishwarya Ray

वहीं गौरतलब हो कि संगीत नाम के युवक के पास अपने दावों का कोई सबूत नहीं है, लेकिन उन्होंने ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी माँ ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो गई है और अकेली रह रही है। युवक का कहना हैं कि, “मैं चाहता हूं कि मेरी मां मंगलुरु में मेरे साथ आएं और मेरे साथ रहें। मुझे अपने परिवार से अलग हुए 27 साल हो गए हैं। मुझे उनकी बहुत याद आती है। मैं विशाखापत्तनम नहीं जाना चाहता, कम से कम मुझे अपनी मां का नंबर चाहिए ताकि मैं मुक्त हो जाऊँगा।”

Aishwarya Ray

इसके अलावा उसने यह भी दावा किया कि उसने पहले इस बारे में बात नहीं की क्योंकि रिश्तेदारों द्वारा उसके साथ चलाकी की गई। उन्होंने आगे कहा कि, “मैं ये सब बातें पहले भी बता सकता था लेकिन मेरे पास सारी जानकारी नहीं थी। अब जब मेरे पास सारी स्पष्ट जानकारी है, तो मैं इसे सबके सामने लेकर आया हूँ।”

Aishwarya Ray

पुलिस ने बताया युवक मानसिक रूप से बीमार…

वहीं इस मामले में पुलिस ने बाद में बताया कि युवक मानसिक रूप से बीमार है। तो कुछ ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया। इतना ही नहीं कुछ ने सवाल किया कि किसी परिवार के खिलाफ ऐसे दावे क्यों किए जाते हैं? इसके अलावा एक वेबसाइट के मुताबिक बच्चन परिवार पर पहले कुछ अन्य अजीब दावे भी किए गए थे जैसे ऐश ने अपने ससुराल वालों के कारण आत्महत्या करने की कोशिश की और तो और 2007 में एक मॉडल, जिनका नाम जाह्नवी कपूर है। उन्होंने यह दावा किया कि वह अभिषेक की पत्नी हैं। हालांकि, आख़िर में बता दें कि संगीत कुमार के मामले में आगे क्या हुआ, अभी तक इसकी कोई जानकारी निकलकर नही आई हैं।

ऐश्वर्या-अभिषेक ने 2007 में की थी शादी…

Aishwarya Ray

वहीं मालूम हो कि ऐश और अभिषेक की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी। शादी बच्चन फैमिली के बंगले ‘प्रतीक्षा’ में हुई और रिसेप्शन ताज होटल में हुआ था। शादी के वक्त ऐश्वर्या राय 33 साल की थीं जबकि अभिषेक की उम्र 31 साल थी और आज के समय में दोनों की एक बेटी आराध्या है, जोकि बच्चन परिवार की काफ़ी लाडली है।

Back to top button