समाचार

पंजाब चुनाव जितने के लिए केजरीवाल ने ऑटो वाले के घर खाया खाना और की ऑटो की सवारी

ऑटो वाले का हुआ भांडा फोड़ ,केजरीवाल ने जिस ऑटो वाले के घर खाया खाना, वह निकला आप पार्टी का कार्यकर्ता

सच पूछिए तो एक अजीब ‘लोकतंत्र’ है हमारे देश का। यहां चुनाव करीब आते देख राजनीतिक दल के लोग ऐसे सक्रिय हो उठते हैं कि उनकी तुलना क्या ही की जाएं? जी हां अब ऐसा ही कुछ पंजाब में देखने को मिल रहा है। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर हैं और उन्होंने बीते दिन मोगा में एक रैली को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने आम आदमी पार्टी की सरकार

Arvind Kejariwal

बनने पर 18 साल की अधिक उम्र की महिलाओं को 1000 रुपए देने का वादा किया। इतना ही नहीं केजरीवाल ने एक ऑटो चालक के घर रात का भोजन किया और केजरीवाल ने स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी।

गौरतलब हो कि उन्होंने कहा कि जब एक ऑटो चालक ने मुझे अपने घर रात के खाने के लिए आमंत्रित किया तो मैं बहुत प्रभावित हुआ। हम रात के खाने के लिए निश्चित रूप से वहां जाएंगे। वहीं केजरीवाल ने खाना खाने के बाद अपनी पार्टी के सांसद भगवंत मान और एक अन्य नेता के साथ ऑटो की सवारी का भी लुफ्त उठाया।

Arvind Kejariwal

बता दें कि केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि, “दिलीप तिवारी ने आज दिल से हमें अपने घर खाने पे बुलाया। उनके परिवार ने इतना प्यार दिया। बेहद स्वादिष्ट भोजन। मैंने उनके पूरे परिवार को दिल्ली में अपने घर अब खाने का आमंत्रण दिया।”

वहीं गौरतलब हो कि अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर हैं और वह पंजाब की राजनीति साधने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसलिए वह लगातार लोक-लुभावने वादे करने से भी नहीं कतरा रहे। वह पंजाब की महिलाओं को टारगेट करके चुनावी वैतरणी में पार होना चाहते इसलिए महिलाओं को 1000 रुपए देने का भी एलान कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब में ‘आप’ की सरकार बनने पर हर महिला को हर महीने एक-एक हजार रुपए देंगे। 18 साल से अधिक उम्र की हर एक महिला को यह लाभ मिलेगा और यह राशि वृद्ध माताओं को मिलने वाली वृद्धा पेंशन से अलग होगी।

Arvind Kejariwal

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पंजाब में एक नकली केजरीवाल भी घूम रहा है। मैं जो वादा करके जाता हू, दो दिन बाद वो भी बोल देता है, लेकिन करता कुछ नहीं है। इससे पहले वह 24 घंटे और 300 यूनिट बिजली फ्री देने और पंजाब के हर व्यक्ति को मुफ्त ईलाज देने की बात भी कर चुके हैं।

Arvind Kejariwal

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब में 15,000 मोहल्ला क्लीनिक स्थापित करने का वादा करने के बाद ”नकली केजरीवाल” ने भी यही वादा किया। आप नेता ने कहा कि वह सोमवार शाम लुधियाना में ऑटो रिक्शा चालकों से मिलने जाने वाले थे।

केजरीवाल कहा कि उनकी प्रस्तावित बैठक के बारे में जानने के बाद वह (नकली केजरीवाल) ऑटो चालकों से मिलने उनके कार्यालय चले गए। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि चन्नी के पूर्ववर्ती ने रोजगार, स्मार्टफोन देने और कर्ज माफी का वादा किया था।

जिस ऑटो चालक के घर केजरीवाल ने खाया खाना, वह ‘आप’ का सदस्य…

Arvind Kejariwal

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब ऑटो चालक को लेकर जानकारी मिली है कि वह यूपी के बाराबंकी का रहने वाला है। उसके भाई महेंद्र तिवारी ने बताया कि वो काफी समय से आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए हैं और पार्टी के कार्यक्रमों में अक्सर जाते हैं। उन्होंने कहा कि दिलीप भी इस तरह के कार्यक्रमों में जाते रहते हैं।

Back to top button