बॉलीवुड

अनुष्का ने आदित्य सील के साथ रचाई शादी, इनसाइड तस्वीर की पूरी एल्बम आई सामने

अनुष्का रंजन और आदित्य सील की शादी की ये तस्वीरे देखेंगे तो दंग रह जाएंगे

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य सील और अभिनेत्री अनुष्का रंजन ने शादी रचा ली। इस दोनों प्रेमी युगल की शादी की तस्वीरें आप सब लोगों ने देखी होगी। आज आप लोगों को कुछ शादी की इनसाइड तस्वीरें दिखाते हैं। आपको इनकी शादी का पूरा एल्बम दिखाते हैं। नीचे के स्लाइड्स में आदित्य सील और एक्ट्रेस अनुष्का रंजन की शादी की रस्मो के सारे तस्वीर देखिए।

Aditya-seal

शादी के बाद दोनों प्रेमी युगल ने कैंडिड फोटो शूट करवाया। इसकी तस्वीर आप ऊपर में देख सकते हैं। इस तस्वीर में आदित्य सील और अनुष्का बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में आदित्य सील पोज देते हुए विक्ट्री के मूड में दोनों हाथों को उठाए खड़े हैं।

Aditya-seal

आदित्य और अनुष्का की इस तस्वीर में खुशी देखते बन रही है। दोनों के चेहरे खिले हुए हैं। इस तस्वीर में आदित्य अनुष्का को अपनी बाहों में भरे मस्ती करते दिख रहे हैं।

Aditya-seal

सोशल मीडिया पर आदित्य सील और अनुष्का रंजन का वेडिंग लुक भी चर्चा में है। ऊपर की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शादी के इस शुभ अवसर पर अनुष्का पर्पल कलर का लहंगा पहनी हुई हैं, वही आदित्य सील क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए हैं।

Aditya-seal

 

अभी तक आपने जितने भी तस्वीर देखी हैं, उन सभी तस्वीरों में अनुष्का और आदित्य दूसरों से नजरें मिलाते हुए दिख रहे हैं। दोनों के स्माइल देखते ही बन रहा है। दोनों की नजरें एक दूसरे से हट ही नहीं रही। इस तस्वीर में आदित्य सील और अनुष्का रंजन बहुत मजाकिया अंदाज में दिख रहे हैं।

Aditya-seal

 

शादी के बाद पहली बार जब दंपति मीडिया के सामने मुखातिब हुए तो सिंदूर लगाए अनुष्का का लुक देखते बन रहा था। इस तस्वीर में अनुष्का हीरे के गहनों से सजी दिख रही हैं।

Aditya-seal

अनुष्का रंजन का यह ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में हल्के नीले रंग की साड़ी पहने अनुष्का का लुक बेहद खूबसूरत दिख रहा है। वहीं इस फोटो में आदित्य सील की बाहों को पकड़े हुए अनुष्का स्माइल पोज दे रही हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

Aditya-seal

 

शादी में अनुष्का ने अपने दोस्तों के साथ भी जमकर मस्ती की। ऊपर की तस्वीर में अनुष्का को अपने दोस्तों के साथ आप मस्ती करते हुए देख सकते हैं।

Aditya-seal

 

अनुष्का रंजन और आदित्य सील ने अनुष्का और आदित्य ने सात फेरे लेकर हिंदू रीति-रिवाजों से शादी रचाई। इन दोनों प्रेमी युगल ने सभी धार्मिक मान्यताओं को निभाते हुए शादी की रस्म को पूरा किया।

Aditya-seal

 

तस्वीर में दिख रही क्रिस्टल डिसूजा की काफी अच्छी दोस्त हैं। क्रिस्टल डिसूजा अनुष्का के सभी कार्यक्रमों में शामिल होती रहती हैं।

Back to top button